सनी देओल ने स्टार वॉर्स से की गदर की तुलना, बेटे संग चाहते हैं रीमेक

सनी देओल ने हालिया इंटरव्यू में अपनी सुपरहिट फिल्म गदर के बारे में बातें कीं. उन्होंने फिल्म की तुलना हॉलीवुड फिल्म सीरीज स्टार वॉर्स से की.

सनी देओल
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 02 अगस्त 2019,
  • अपडेटेड 9:31 PM IST

सनी देओल को बड़ी और गंभीर फिल्मों में काम किए लंबा वक्त बीत चुका है. हालांकि आज भी वे हल्के-फुल्के मिजाज की फिल्में करते रहते हैं. भले ही सनी देओल काफी लंबे वक्त से किसी बड़ी सुपरहिट मूवी में नजर ना आ पाए हों मगर इसके बावजूद भी उनके चाहने वालों में कोई कमी नहीं हुई है. लोग आज भी उनकी खूब रिस्पेक्ट करते हैं. सनी देओल ने हालिया इंटरव्यू में अपनी सुपरहिट फिल्म गदर के बारे में बातें कीं. उन्होंने फिल्म की तुलना हॉलीवुड फिल्म से की.

मुंबई मिरर को दिए गए इंटरव्यू में सनी से पूछा गया कि क्या वे अपने बेटे के साथ गदर का सीक्वल बनाना चाहेंगे. सनी ने जवाब में कहा- अगर ऐसा मुमकिन हो पाता है तो मैं जरूर करना चाहूंगा. अगर हमें सब्जेक्ट मिल जाता है तो ये एक खूबसूरत आइडिया है. देओल्स को लोगों ने बहुत सारा प्यार दिया है. यमला पगला दीवाना एक शानदार कॉन्सेप्ट था मगर पहली फिल्म के बाद सबकुछ ठीक नहीं रहा. मेरे लिए गदर, स्टार वॉर्स जैसी थी. सारे देश ने वो फिल्म देखी थी. लोगों ने इसे इंडो-पाक ड्रामा के रूप में देखा. मैं इसे एक खूबसूरत लव स्टोरी के रूप में देखता हूं.

देओल फैमिली भी बॉलीवुड का एक नामी परिवार है. धर्मेंद्र के बाद सनी देओल और बॉबी देओल ने फिल्मी दुनिया में खूब नाम कमाया. अब सनी पाजी के बेटे करण देओल भी फिल्मों में करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं. करण एक रैपर के तौर पर पहले से ही पॉपुलर हो चुके हैं. रैप करते हुए उनके कुछ वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे. इसके अलावा हेमा मालिनी तो इंडस्ट्री में बड़ा नाम हैं हीं. ईशा देओल भी फिल्मों में काम कर चुकी हैं, फिलहाल वे अपनी पर्सनल लाइफ में बिजी हैं.

Read more!

RECOMMENDED