SOTY 2 First day box office collection: पहले दिन इतना कमा सकती है टाइगर श्रॉफ-अनन्या पांडे की फिल्म

Student of the Year 2 Box Office Collection Day 1 स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. SOTY 2 को पुनीत मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म से अनन्या पांडे और तारा सुतारिया बॉलीवुड मेंएंट्री कर रही हैं.

Student of the Year 2
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 10 मई 2019,
  • अपडेटेड 9:26 AM IST

करण जौहर के धर्मा प्रोड्क्शन बैनर तले बनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. SOTY के सेंकड बैच में टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और अनन्या पांडे ने एडमिशन लिया है. SOTY 2 को पुनीत मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म से अनन्या पांडे और तारा सुतारिया बॉलीवुड में ग्रैंड एंट्री कर रही हैं.

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 को लेकर काफी समय से बज बना हुआ है. फिल्म का पहला पार्ट हिट हुआ था. इसलिए फैंस को सेकंड पार्ट से काफी उम्मीदें हैं. रिलीज से पहले मूवी का एग्रेसिव प्रमोशन किया गया. SOTY 2 को लेकर ट्रेड एक्सपर्ट्स का अनुमान है फिल्म पहले दिन 17 करोड़ की कमाई कर सकती है. वहीं कुछ रिपोर्ट्स में SOTY 2 के ओपनिंग डे पर 12-14 करोड़ कमाने की संभावना जताई गई है.

बात करें 2012 में आई स्टूडेंट ऑफ द ईयर के फर्स्ट डे कलेक्शन की तो उसकी पहले दिन की कमाई 7.48 करोड़ थी. आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की मूवी का भारतीय बाजार में लाइफटाइम कलेक्शन 70 करोड़ रहा था. अब देखना होगा कि कुल कमाई के मामले में SOTY 2 पहले पार्ट से कितना आगे निकल पाती है.

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का बजट 45 करोड़ बताया जा रहा है. वैसे टाइगर की फिल्म को सोशल मीडिया पर मिले-जुले रिव्यू मिल रहे हैं. अनन्या पांडे के काम की तारीफ हो रही है. अब देखना ये होगा कि बड़े बजट और बड़े बैनर की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई करेगी. वैसे भी करण की पिछली रिलीज कलंक बुरी तरह से फ्लॉप रही. जबकि पुनीत मल्होत्रा के डायरेक्शन में बनी पिछली दो फिल्मों ने भी खास कमाल नहीं दिखाया था.

Read more!

RECOMMENDED