बार-बार ट्रोलिंग पर बोलीं सोनम- किसी का अपमान नहीं कर सकती

सोनम कपूर अकसर सोशल मीडिया अपनी पोस्‍ट या अन्‍य वजह से ट्रोलिंग का शिकार हो जाती हैं. हाल ही में वे शादी के दौरान अपने पति आनंद आहूजा के पहनावे को लेकर भी ट्रोल हुईं. एक इंटरव्‍यू में सोनम ने ट्रोलिंग पर बात की.

सोनम कपूर
महेन्द्र गुप्ता
  • नई द‍िल्‍ली,
  • 09 मई 2018,
  • अपडेटेड 8:36 PM IST

सोनम कपूर अकसर सोशल मीडिया अपनी पोस्‍ट या अन्‍य वजह से ट्रोलिंग का शिकार हो जाती हैं. हाल ही में वे शादी के दौरान अपने पति आनंद आहूजा के पहनावे को लेकर भी ट्रोल हुईं. आनंद को शेरवानी पर स्‍पोर्ट्स शू पहनने को लेकर ट्रोल किया गया था.

एक शो के दौरान सोनम ने कहा, सोशल मीडिया पर मेरा पूरा कंट्रोल है और मुझे पता है कि क्‍या मुझे ऑनलाइन जारी करना है. जब वे किसी पोस्‍ट को लेकर कंफ्यूजन में होती हैं तो वे स्‍वरा भास्‍कर के बारे में सोचती हैं, जो उन्‍हें हमेशा बोलने के लिए प्रेरित करती हैं.

VIDEO: अर्जुन-सलमान में जारी है कोल्ड वॉर, सोनम के रिसेप्शन में मिला सबूत

सोनम ने कहा कि वे ट्रोल करने वाले ऐसे लोगों को दुख नहीं पहुंचा सकतीं, जिन्‍हें वे जानती भी नहीं. साथ ही ऐसा भी कुछ नहीं कहना चाहती, जिसे लोग गलत ढंग से लें.

सोनम के रिसेप्शन में सलमान-शाहरुख का डांस, Videos वायरल

सोनम ने कहा कि उनके पिता ने कभी उन पर किसी तरह की बंदिश नहीं लगाई. वे अपने फैसलों के लिए स्‍वतंत्र रही हैं. फेमिज्‍म के सवाल पर सोनम ने कहा कि उन्‍हें अपनी परवरिश के दौरान कभी नहीं लगा कि उनकी देखभाल लड़की समझकर हुई है.

बता दें, सोनम मंगलवार को अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा संग शादी के बंधन में बंध गईं. शाम को होटल लीला में हुई पार्टी में बॉलीवुड की तमाम हस्‍त‍ियां शामिल हुईं. शाहरुख और सलमान को साथ डांस करते देखा गया. सोनम कपूर जल्‍द वापस काम पर लौटेंगी. वे करीना कपूर के साथ फिल्म वीरे दी वेडिंग में नजर आएंगी. ये मूवी 1 जून को रिलीज होगी.

Read more!

RECOMMENDED