शीर्षासन कर रही थीं श्रद्धा कपूर, वरुण धवन ने बना लिया वीडियो

श्रद्धा ने डांस स्टूडियो के अंदर से कुछ वीडियोज़ शेयर किए हैं और अपनी स्किल्स को उन्होंने दिखाया. श्रद्धा इस दौरान शीर्षासन करती दिखाईं दी और वरुण धवन उनकी वीडियो बनाते रहे.

श्रद्धा कपूर
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 02 मई 2019,
  • अपडेटेड 7:59 PM IST

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने हाल ही में फिल्म साहो की शूटिंग पूरी की है. इस शूटिंग के खत्म होने के तुरंत बाद वे फिल्म स्ट्रीट डांसर की तैयारियों में जुट गई हैं. इस फिल्म में उनके अपोजिट वरुण धवन नज़र आएंगे. श्रद्धा ने डांस स्टूडियो के अंदर से कुछ वीडियोज़ शेयर किए हैं और अपनी स्किल्स को उन्होंने दिखाया. श्रद्धा इस दौरान शीर्षासन करती दिखाईं दी और वरुण धवन उनकी वीडियो बनाते रहे. इसे श्रद्धा कपूर की इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर देखा जा सकता है. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो श्रद्धा फिलहाल फिल्म साहो में अहम भूमिका निभा रही हैं. वे इस फिल्म में प्रभास के साथ पहली बार काम कर रही हैं. कुछ दिन पहले श्रद्धा कपूर मुंबई में साहो की टीम के साथ समय बिताती नजर आईं थी. फिल्म की कास्ट में शामिल नील नितिन मुकेश ने साहो की कास्ट के साथ तस्वीर खिंचवाई थी. गौरतलब है कि 17 अप्रैल को प्रभास ने अपना इंस्टाग्राम पर अकाउंट बनाया और एक तस्वीर भी साझा की थी. इसके ठीक 10 दिन बाद श्रद्धा कपूर ने इंस्टाग्राम पर बाहुबली एक्टर की तस्वीर साझा कर उनका स्वागत किया था.

गौरतलब है कि फिल्म साहो में श्रद्धा एक्शन पैक अवतार में नज़र आएंगी और एक पुलिस वाले की भूमिका निभाएंगी. वही, छिछोरे फिल्म में श्रद्धा का डबल रोल है. उनका एक किरदार कॉलेज स्टूडेंट का है वही एक किरदार एक अधेड़ उम्र की महिला का है. श्रद्धा का इस समय काफी टाइट शेड्यूल है. वे स्ट्रीट डांसर में वरुण धवन के साथ वहीं फिल्म छिछोरे में सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट नज़र आने वाली है. इस फिल्म को दंगल फेम डायरेक्टर नितेश तिवारी ने डायरेक्ट किया है.

Read more!

RECOMMENDED