कबीर सिंह का नया पोस्टर जारी, लोग बोले- श्रीलंका हमले पर कुछ क्यों नहीं बोलते

शाहिद कपूर की आगामी फिल्म कबीर सिंह है. इसका टीजर जारी हो चुका है जिसे लोगों ने काफी पसंद किया. अब फिल्म का नया पोस्टर जारी हुआ है. इसे शाहिद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पर शेयर किया है.

शाहिद कपूर फोटो इंस्टाग्राम
aajtak.in
  • दिल्ली,
  • 21 अप्रैल 2019,
  • अपडेटेड 4:43 PM IST

शाहिद कपूर की आगामी फिल्म कबीर सिंह है. इसका टीजर जारी हो चुका है जिसे लोगों ने काफी पसंद किया. अब फिल्म का नया पोस्टर जारी हुआ है. इसे शाहिद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पर शेयर किया है. जहां कई फैन्स ने इसकी तारीफ की है वहीं कुछ यूजर्स ने शाहिद कपूर को आ़ड़े हाथों लिया है. यूजर्स ने लिखा, "श्रीलंका हमले पर कुछ क्यों नहीं बोलते." पोस्टर में शाहिद का बियर्ड लुक नजर आ रहा है. उनके  बाल भी बढ़े हुए दिख रहे हैं. पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीजिंग डेट का भी खुलासा हो गया है.

शाहिद ने कैप्शन में लिखा है, दो महीने बाद फिल्म आएगी. 21 जून, इसके लिए इंतजार करें. बता दें कि यह फिल्म साउथ की अर्जुन रेड्डी फिल्म की हिंदी रीमेक है. इसे संदीप वांगा ने डायरेक्शन किया था और वे ही इसे हिंदी में भी निर्देशित कर रहे हैं. इस फिल्म में शाहिद के अपोजिट कियारा आडवाणी नजर आएंगी.

हाल ही में शाहिद ने बताया था कि कबीर सिंह का रोल प्ले करना कितना मुश्किल था. उन्होंने मुंबई मिरर को बताया था, ''मैं फिल्म की शूटिंग खत्म कर घर जाने से पहले लगभग 2 घंटे तक नाहता था. मैं स्मोकिंग को बिल्कुल भी एंडोर्स नहीं करता. लेकिन रोल के लिए मुझे स्मोकिंग करनी पड़ी.

उन्होंने बताया था, ''एक समय ऐसा भी आ गया था कि मुझे एक दिन 20 सिगरेट भी पीनी पड़ती थी. इसी वजह से मुझे दो घंटे तक शावर लेना पड़ता था. ताकि मैं जब अपने घर जाऊं तो मेरे बच्चों को मुझमें से बदबू ना आए.''  बता चलें कि कबीर सिंह के रोल के लिए शाहिद ने अपना वजन भी बढ़ाया था.

गौरतलब है कि फिल्म की कहानी एक एल्कोहॉलिक सर्जन की है जो अपने प्यार को खोने के बाद खुद को बर्बाद करने का ठान लेता है. अर्जुन रेड्डी फिल्म में विजय देवेरकोंडा और शालिनी पांडे मुख्य भूमिका निभाई थी. इस फिल्म को साउथ में बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला था.

Read more!

RECOMMENDED