शाहरुख ने शेयर की गौरी की ये तस्वीर, पत्नी के लिए लिखा रोमांटिक मैसेज

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान की लव स्टोरी सारा देश जानता है. रोमांस के सुपरस्टार कहे जाने वाले शाहरुख खान कहते हैं कि वह रियल लाइफ में उतने रोमांटिक नहीं हैं.

गौरी खान और शाहरुख खान
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 06 अगस्त 2019,
  • अपडेटेड 2:02 AM IST

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान की लव स्टोरी सारा देश जानता है. रोमांस के सुपरस्टार कहे जाने वाले शाहरुख खान कहते हैं कि वह रियल लाइफ में उतने रोमांटिक नहीं हैं. हालांकि बीच-बीच में वह कुछ ना कुछ ऐसा जरूर कर देते हैं जिससे यह साफ हो जाता है कि वह रियल लाइफ में भी किंग ऑफ रोमांस हैं. शाहरुख ने हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसे काफी सराहा जा रहा है.

ये तस्वीर है उनकी पत्नी गौरी खान की. गौरी खान की इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में वह आइने के सामने बैठकर खुद को संवारती नजर आ रही हैं. तस्वीर में गौरी खान के अलावा जो चीज देखने लायक है वो है बाथरूम जिसमें गौरी बैठी हुई हैं. संभवतः ये बाथरूम खुद गौरी ने ही डिजाइन किया है. इस बात का हिंट देता है वो कैप्शन जो शाहरुख ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा है.

तस्वीर के कैप्शन में गौरी ने लिखा, "खूबसूरत घर जिन्हें एक खूबसूरत घर बनाने वाली ने बनाया है. बस." तस्वीर को 23 घंटे में 9 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक और शेयर किया है. बता दें वॉग मैगजीन के लेटेस्ट एडीशन में शाहरुख खान के खूबसूरत बंगले की कुछ झलकियां दिखाई जाएंगी. शाहरुख ने जो तस्वीर शेयर की है वो भी वॉग द्वारा किए गए एक फोटोशूट की है.

शाहरुख खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी पिछली फिल्म जीरो थी जो कि बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई. अब वह फिल्मों में काम करने से ज्यादा फिल्मों के प्रोडक्शन पर फोकस करते नजर आ रहे हैं. शाहरुख ने अब तक अपने किसी भी नए प्रोजेक्ट के बारे में घोषणा नहीं की है. शाहरुख की पिछली कुछ फिल्में अच्छी नहीं चली हैं जिसके चलते कहा ये भी जा रहा है कि बॉलीवुड के सुपरस्टार का स्टारडम चला गया है जिसके चलते ऐसा हो रहा है.

Read more!

RECOMMENDED