फिट रहने के लिए जिम में ऐसे पसीना बहाती हैं सारा अली खान, देखें VIDEO

केदारनाथ के लंबे शेड्यूल से फ्री होने के बाद सारा अली खान आजकल जिम में पसीना बहा रही हैं. देखें VIDEO

सारा अली खान
हंसा कोरंगा
  • नई दिल्ली,
  • 14 नवंबर 2017,
  • अपडेटेड 12:44 PM IST

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. वह बाकी स्टार किड्स से ज्यादा पॉपुलर हो गई हैं. फिल्म केदारनाथ से वह बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. फिल्म के लंबे शेड्यूल से फ्री होने के बाद सारा आजकल जिम में पसीना बहा रही हैं. इस दौरान सारा का जिम करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

यह बात किसी से छिपी नही है कि सैफ की लाडली बेटी सारा अपनी फिटनेस का खासा ध्यान रखती हैं. वायरल हो रहे वीडियो में सारा जिम में एक्सरसाइज करते हुए नजर आ रही हैं. वह स्टेबिलिटी चेयर पर साइड स्टेप अप्स करती हुई दिखीं.

'केदारनाथ' से सारा अली खान का फर्स्ट लुक रिलीज, देखें PHOTO

वह कई बार जिम से आते-जाते वक्त कैमरे में कैद हुई हैं. बता दें, उनका वजन बचपन में काफी बढ़ा हुआ था, लेकिन जब उन्होंने फिल्मों में आने की ठानी, तब से अपने शरीर पर ध्यान देना शुरू कर दिया. सारा अपने साथ हमेशा किताब रखती हैं. जिम, कैफे, मीटिंग कहीं भी जाना हो, वो अपने साथ किताब जरूर कैरी करती हैं.

अभिषेक कपूर की निर्देशित फिल्म केदारनाथ का अक्टूबर में फर्स्ट लुक रिलीज किया गया था, जिसमें सारा अली खान हाथ में छाता लिए नजर आई थीं. उनके फर्स्ट लुक की सभी ने तारीफ की थी. इसमें सारा के अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत हैं. फिल्म की शूटिंग केदारनाथ में हो चुकी है. पहला शेड्यूल शूट हो चुका है. एकता कपूर की बालाजी मोशन पिक्चर्स और क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट मिलकर इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं.

बाढ़ का सीन फिल्माना चुनौती, लंबे वक्त के लिए टल गई 'केदारनाथ'

यह फिल्म साल 2013 में उत्तराखंड में आई बाढ़ त्रासदी पर आधारित है. इसमें सारा-सुशांत की अनोखी लव स्टोरी भी देखने को मिलेगी. फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा था, हमारी फिल्म की कहानी में एक पैशनेट लव स्टोरी है, जो तीर्थयात्रा से जुड़ी हुई है. फिल्म जून 2018 को सिनेमाघरों में आएगी.

 पापा के रिसेप्शन में सारा ने पहनी थी ये अनारकली, 5 साल बाद फिर उसी ड्रेस में दिखीं

कछ समय पहले फिल्म के सेट से सारा के नखरें दिखाने की खबरें आई थीं. कहा गया कि सैफ की लाडली सारा के नखरों की वजह से उनकी डेब्यू फिल्म का पूरा क्रू परेशान हो गया है. वह अपने ड्रेस और लुक को लेकर काफी सलेक्टिव रहती हैं. उनके ड्रेस और मेकअप को लेकर नखरों की वजह से शूटिंग में देरी होती है. हालांकि बाद में मेकर्स की तरफ से बयान जारी इन खबरों को झूठा करार दिया गया था.

Read more!

RECOMMENDED