इस फिल्म में नजर आएगी संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की जोड़ी!

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त और माधुरी दीक्षित को एक बार फिर बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब फैंस के लिए एक खुशखबरी है. इनकी जोड़ी जल्द ही एक फिल्म में नजर आ सकती है.

संजय दत्त और माधुरी दीक्षित
स्वाति गुप्ता
  • नई दिल्ली,
  • 05 अगस्त 2016,
  • अपडेटेड 1:08 PM IST

संजय दत्त दो साल बाद विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म 'मार्को भाऊ' से बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे. लेकिन सबसे रोचक बात यह है कि इस फिल्म मे संजय की हीरोइन माधुरी दीक्षित हो सकती हैं.

90 के दौर में संजय और माधुरी का अफेयर खूब चर्चा में था. उनकी ऑन-स्क्रीन जोड़ी को भी दर्शक बहुत पसंद करते थे. उन्होंने 'साजन', 'खलनायक' जैसी फिल्मों में साथ काम किया है. लेकिन 1993 में जब संजय दत्त को मुंबई सीरियल ब्लास्ट केस में अरेस्ट किया गया तब से दोनों का रिश्ता टूट गया. उसके बाद से दोनों ने कभी साथ काम नहीं किया.

अंतिम बार दोनों ने जून में बात की थी जब माधुरी ने संजय को कॉल कर कहा कि संजय पर बनने वाली बायोपिक में उनका जिक्र नहीं होना चाहिए. माधुरी अब पुरानी जिंदगी में नहीं लौटना चाहतीं. वह अपने पति और बच्चों के साथ खुशहाल जिंदगी जी रही है.

तो क्या हमें माधुरी और संजय की जोड़ी एक बार फिर पर्दे पर दिखेगी. इस प्रोजेक्ट से जुड़े सूत्र का कहना है, 'माधुरी, विधु विनोद चोपड़ा के बहुत करीब हैं क्योंकि माधुरी ने 1989 में विधु की फिल्म 'परिंदा' में काम किया था.'

'मार्को भाऊ' को विधु की बहन शैली चोपड़ा डायरेक्ट करेंगी. इसमें संजय एक पिता के रोल में दिखेंगे. कृति सैनन और आथिया शेट्टी से इस फिल्म के लिए बात चल रही है.

Read more!

RECOMMENDED