इस दिन रिलीज होगा दबंग 3 का ट्रेलर, सलमान खान फैंस को देंगे सरप्राइज

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अपनी नई फिल्म दबंग 3 को लेकर सुर्खियों में हैं. ये 20 दिसंबर को रिलीज हो रही है. फिल्म के कई मोशन पोस्टर रिलीज हो चुके हैं लेकिन अभी तक इसका ट्रेलर लॉन्च नहीं किया गया है. मगर अब लगता है कि जल्द ही फैंस का इंतजार खत्म होने जा रहा है.

सलमान खान (फोटो: इंस्टाग्राम)
aajtak.in
  • मुंबई,
  • 20 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 7:50 PM IST

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अपनी नई फिल्म दबंग 3 को लेकर सुर्खियों में हैं. ये 20 दिसंबर को रिलीज हो रही है. फिल्म के कई मोशन पोस्टर रिलीज हो चुके हैं लेकिन अभी तक इसका ट्रेलर लॉन्च नहीं किया गया है. मगर अब लगता है कि जल्द ही फैंस का इंतजार खत्म होने जा रहा है. चर्चा है कि फिल्म का ट्रेलर 23 अक्टूबर को मुंबई में जारी किया जाएगा. इसके अलावा मेकर्स ने सलमान के फैंस को सरप्राइज देने के लिए एक शानदार प्लान भी बनाया है.

रिपोर्ट के मुताबिक ट्रेलर लॉन्च के दिन सलमान खान, चुलबुल पांडे के अवतार में पहुंचेंगे और ऑडियंस को एंटरटेन करेंगे. सलमान ने अपने फैंस के लिए खास प्लान तैयार किया है. सोर्स ने बताया कि मुंबई के अलावा 9 शहरों में ट्रेलर लॉन्च किया जाएगा जिसमें चेन्नई, बैंगलुरू, हैदराबाद, दिल्ली, जयपुर, कोलकाता, अहमदाबाद, लखनऊ और इंदौर शामिल हैं. इवेंट पर सलमान खान भी मौजूद रहेंगे और वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से अपने फैंस से बात करेंगे.

सलमान खान ने घटाया अपना वजन?

बता दें कि फिल्म में चुलबुल पांडे के युवा किरदार को भी दिखाया जाएगा. इसके लिए सलमान ने जिम में खूब मेहनत कर अपना वजन घटाया है. दबंग 3 में सलमान के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान, माही गिल, पंकज त्रिपाठी, नवाब शाह जैसे सितारे नजर आएंगे. फिल्म में विलेन की भूमिका में साउथ के सुपरस्टार किच्चा सुदीप हैं. उनके किरदार का नाम बल्ली होगा.

खास बात ये है कि इस फिल्म से महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर डेब्यू करने जा रही हैं. विनोद खन्ना के भाई प्रमोद खन्ना, सलमान के पिता के रोल में नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन प्रभु देवा कर रहे हैं. हाल ही में सलमान ने अपनी नई फिल्म राधे: योर मोस्ट वान्टेड भाई की घोषणा की है.

Read more!

RECOMMENDED