17 साल बाद फिर पर्दे पर दिखेगी सैफ-माधवन की जोड़ी

बॉलीवुड के दो फाइन एक्टर्स आर माधवन और सैफ अली खान की जोड़ी 17 साल बाद फिर से बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है. इससे पहले दोनों 90 के दशक की हिट फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' साथ काम कर चुके हैं...

आर माधवन और सैफ अली खान
वन्‍दना यादव
  • नई दिल्ली,
  • 23 जनवरी 2018,
  • अपडेटेड 3:45 PM IST

बॉलीवुड के दो फाइन एक्टर्स आर माधवन और सैफ अली खान की जोड़ी 17 साल बाद फिर से बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है. इससे पहले दोनों 90 के दशक की हिट फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' साथ काम कर चुके हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक आनंद एल राय की फिल्म में दोनों कलाकार साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन नवदीप सिंह करेंगे. ये फिल्म एक पीरियड फिल्म होगी. फिल्म में इन दोनों के अलावा दीपक डोबरियाल के भी होने की संभावना है. महिला लीड रोल में पहले अनुष्का शर्मा को लेने की चर्चाएं थीं. पर अब फिल्म में उनकी जगह 'मुक्काबाज' फेम एक्ट्रेस जोया हुसैन काम करेंगी. फिल्म की शूटिंग राजस्थान, उत्तरप्रदेश और मुंबई में पूरी होगी.

वेब सीरीज 'ब्रीद' में डरावना है माधवन का अंदाज, रिलीज हुआ ट्रेलर

रिपोर्ट्स के मुताबिक ये एक पीरियड फिल्म होगी जिसमें दोनों के किरदार को मुकम्मल बनाने के लिए सैफ और माधवन को घुड़सवारी और तलवार बाजी की ट्रेनिंग दिलवाई जाएगी. इसके अलावा और कई सारे मेकओवर भी किए जाएंगे.

फन्ने खां के लिए माधवन ने की चौंकाने वाली डिमांड... मेकर्स ने दिखाया बाहर का रास्ता

'रहना है तेरे दिल में' अपने समय की सुपरहिट फिल्म थी. फिल्म के गाने काफी लोकप्रिय हुए हुए थे. इस फिल्म से आर माधवन को भी काफी लोकप्रियता भी मिली थी.

Read more!

RECOMMENDED