'83' फिल्म से ये नया रिकॉर्ड बनाने के लिए तैयार रणवीर सिंह

Ranveer Singh Movies साल 2019 में रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय 14 फरवरी को रिलीज हो रही है. इसके अलावा वे कबीर खान की फिल्म 83 को लेकर भी चर्चा में हैं. उनकी फिल्म सिम्बा पहले ही बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है.

कपिल देव संग रणवीर सिंह
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 22 जनवरी 2019,
  • अपडेटेड 11:38 PM IST

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने शादी के बाद फिल्मों में शानदार वापसी की है. उनकी फिल्म सिम्बा का बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कलेक्शन जारी है. इसके अलावा उनकी फिल्म गली बॉय को लेकर भी लोगों के बीच काफी बज फैला हुआ है. इन दोनों फिल्मों के अलावा रणवीर की जिस फिल्म की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है वो है 83. इस फिल्म में रणवीर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव का रोल प्ले करते हुए नजर आएंगे. फिल्म की कहानी भारतीय क्रिकेट टीम के साल 1983 में वर्ल्ड चैम्पियन बनने की है.

डीएनए की रिपोर्ट्स के मुताबिक भारत में क्रिकेट एक धर्म की तरह माना जाता है. साल 1983 में टीम का पहली दफा वर्ल्ड कप जीतना एक ऐतिहासिक इवेंट था. फिल्म बनाने का उद्देश्य लोगों के जहन में उस दौरान की यादों को एक बार फिर से जिंदा रखना था. इस वजह से ये निर्णय लिया गया है कि फिल्म को हिंदी के अलावा अन्य भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा. फिल्म को 3 भाषाओं में रिलीज किया जा रहा है. हिंदी के अलावा ये तमिल और तेलुगु में भी रिलीज होगी. साथ ही रणवीर सिंह के करियर की ये पहली फिल्म होगी जिसे 3 भाषाओं में एकसाथ रिलीज किया जाएगा. फिल्म का निर्देशन कबीर खान कर रहे हैं.

शादी के बाद ये 3 काम नहीं कर सकते रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण ने किया बैन

बता दें कि रणवीर ने पिछले हफ्ते से फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है. साथ ही उन्होंने शूट के दौरान की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. फिल्म में अपने लुक में पर्फेक्शन लाने के लिए वे कपिल देव से ट्रेनिंग भी ले रहे हैं. उनकी अन्य फिल्मों की बात करें तो रिलीज के चौथे वीकेंड में भी सिम्बा ने अच्छा कमाई की है. फिल्म ने वर्ल्ड वाइड भी अच्छा कलेक्शन कर लिया है. वहीं उनकी फिल्म गली बॉय भी सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. फिल्म की रिलीज डेट 14 फरवरी, 2019 रखी गई है. मूवी में रणवीर एक रैपर की भूमिका में नजर आएंगे.

Read more!

RECOMMENDED