राकेश रोशन की बीमारी पर नया अपडेट, भाई ने बताया- कब होंगे डिस्चार्ज?

राजेश रोशन ने बताया कि Rakesh Roshan की सेहत अब पहले से बेहतर है. वो ठीक हो रहे हैं. उन्हें जल्द ही अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी. राकेश रोशन को कैंसर है. उनके बेटे ऋतिक रोशन ने ट्वीट कर पिता के खराब सेहत की जानकारी दी थी.

ऋतिक और राकेश रोशन
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 09 जनवरी 2019,
  • अपडेटेड 12:11 PM IST

एक्टर ऋत‍िक रोशन ने मंगलवार को एक सोशल मीड‍िया पोस्ट के जरिए ये बताया था कि उनके पापा राकेश रोशन को कैंसर है. इसके बाद सोशल मीडिया पर तमाम सेलिब्रिटीज ने उनकी सेहत की सलामती को लेकर ट्वीट किए. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ट्वीट किया. पीएम ट्वीट पर ऋतिक जवाब भी दिया. अब राकेश रोशन के भाई ने राकेश की सेहत को लेकर नया अपडेट साझा किया है.

मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में राजेश ने कहा, "उनकी सेहत अब पहले से बेहतर है और वो ठीक हो रहे हैं. जब उनकी सर्जरी हो रही थी तब सभी टेंशन में थे. उनकी सर्जरी के दौरान पूरा परिवार अस्पताल में था. उन्हें आने वाले तीन दिनों में उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल जाएंगी."

क्या लिखा था ऋतिक ने ?

ऋतिक ने लिखा था, "मैंने पापा से सुबह साथ में एक फोटो खिंचवाने के लिए कहा. जानता था कि सर्जरी के दिन भी वह जिम मिस नहीं करेंगे. शायद वह दुनिया के सबसे सशक्त पापा हैं. हाल ही में गले में Squamous Cell Carcinoma का पता चला. आज वो अपनी जंग लड़ेंगे. हम खुशकिस्मत हैं कि हमारे परिवार को आपके जैसा लीडर मिला."

क्या स्मोकिंग की वजह से राकेश रोशन को हुआ गले का कैंसर?

वर्क फ्रंट की बात करें तो राकेश रोशन कृष फ्रैंचाइजी की चौथी सीरीज की तैयारी कर रहे हैं. फिल्म में ऋतिक रोशन एक बार फिर सुपरहीरो के रोल में दिखेंगे. यह भी बताते चलें की राकेश रोशन अभिनेता भी थे. उन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों का निर्माण करने के साथ अभिनय भी किया. 

बीते द‍िनों इरफान खान न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर और सोनाली बेंद्रे को कैंसर होने की खबर ने लोगों को चौंका द‍िया था. सोनाली बेंद्रे न्यूयॉर्क में सात महीने तक इलाज कराने के बाद मुंबई लौट आई हैं.

Read more!

RECOMMENDED