कर्नाटक में नहीं रिलीज होगी रजनीकांत की काला, जानिए क्या बोले सुपरस्टार

सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म काला कर्नाटक में रिलीज नहीं होगी. हाल ही में मीडिया से बातचीत में खुद रजनीकांत ने यह बात कही

रजनीकांत
अनुज शुक्ला
  • नई दिल्ली,
  • 30 मई 2018,
  • अपडेटेड 1:02 PM IST

सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म काला कर्नाटक में रिलीज नहीं होगी. हाल ही में मीडिया से बातचीत में खुद रजनीकांत ने यह बात कही. उन्होंने कहा, "मैं नहीं जानता कि फिल्म को बैन करने के पीछे क्या वजह है. KFCC (कर्नाटक फिल्म चेंबर ऑफ कॉमर्स) साउथ इंडियन फिल्म चेंबर ऑफ कॉमर्स का हिस्सा है, और मुझे लगता है कि वे इसमें दखल देंगे और एक बेहतर हल के साथ सामने आएंगे.

रजनीकांत की 'काला' पर हुए 20 लाख Tweet, बना स्पेशल इमोजी

रजनीकांत की फिल्म काला 7 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. 29 मई को इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट में बताया गया था कि KFCC ने राज्य में फिल्म को बैन कर दिया है. 10 समूहों ने कन्नड़ फिल्म काउंसिल से फिल्म को बैन करने की मांग की क्योंकि वे कावेरी मामले में रजनीकांत के बयानों से असंतुष्ट थे. बता दें कि रजनीकांत की पिछली फिल्म कबाली ने सिर्फ कर्नाटक से 30 करोड़ रुपये की कमाई की थी. यदि काला कर्नाटक में रिलीज नहीं होती है तो इससे जाहिर तौर पर फिल्म का बिजनेस बुरी तरह प्रभावित होगा.

काला का नया ट्रेलर रिलीज, फिर दिखा रजनीकांत का धमाकेदार अंदाज

रजनीकांत ने कहा कि फिल्म के कर्नाटक में बैन होने की खबर कल ही आई है. देखना होगा कि इस पर क्या किया जा सकता है. पा रंजीत के निर्देशन में बनी इस फिल्म का प्रोडक्शन धनुष ने किया है. फिल्म में रजनीकांत का किरदार झुग्गियों में रहने वाले लोगों के लीडर का है जो एक गैंग्सटर बन जाता है.

Read more!

RECOMMENDED