मलाइका अरोड़ा खान ने कहा- रीक्रिएट कर सकते हैं छैंया-छैंया, बशर्ते...

मलाइका अरोड़ा खान ने एक सवाल के जवाब में मलाइका ने कहा, वो दोबारा छैंया-छैंया सॉन्ग के लिए काम कर सकती है. बशर्ते शाहरुख और फराह फिर से साथ आएं.

मलाइका अरोड़ा खान
हंसा कोरंगा
  • नई दिल्ली,
  • 09 जनवरी 2018,
  • अपडेटेड 3:41 PM IST

मलाइका अरोड़ा खान यकीनन बॉलीवुड की बेहतरीन डांसर हैं. उन्होंने फिल्मों में एक से बढ़कर एक आइटम नंबर किए हैं. शाहरुख खान के साथ उन्होंने छैया-छैया के लिए भी जाना जाता है. ये डांस टॉय ट्रेन की छत पर फिल्माया गया था. एक सवाल के जवाब में मलाइका ने कहा, वो दोबारा छैंया-छैंया सॉन्ग के लिए काम कर सकती है. बशर्ते शाहरुख और फराह फिर से साथ आएं.

बता दें कि छैंया-छैंया गाना मलाइका के करियर में गेम चेंजर साबित हुई. इस आइटम नंबर ने उन्हें काफी लोकप्रिय बनाया. पिंकविला के साथ एक इंटरव्यू में इस गाने को दोबारा रीक्रिएट करने के सवाल पर मलाइका ने कहा, छैया-छैया गाने ने उनके करियर को सही दिशा दी. अगर आप मुझे, फराह और शाहरुख को साथ कर दें तो दोबारा इस गाने को रीक्रिएट किया जा सकता है. उनके मुताबिक गाने में उनके साथी शाहरुख खान और सॉन्ग की कोरियोग्राफर फरहा खान के बिना इस गाने को रिक्रिएट करना असंभव होगा.

सलमान खान की भाभियों के बीच हुई अनबन, कर रही हैं एक-दूसरे को इग्नोर!

मलाइका ने कहा, ये गाना जिस तरीके से शूट किया गया था वो शानदार था. उसमें एक ऑरिजेनेलिटी एक चार्म था. जिसकी वजह से आज तक लोग उसे इतना पसंद करते हैं.

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के बीच तलाक की वजह सामने आई

बता दें कि ये गाना 1998 की फिल्म दिल से में फिल्माया गया था. गाने में मलाइका और शाहरुख ने चलती ट्रेन की छत पर डांस किया था. उस टाइम ये काफी पॉपुलर हुआ था. गाने में म्यूज़िक एआर रहमान का था. इसे सुखविंदर सिंह ने गाया था और इसके बोल मशहूर गीतकार गुलज़ार ने लिखे थे.

Read more!

RECOMMENDED