मवाली के रोल में नहीं जमे मीजान, लोग बोले- संजू और रणबीर का मिक्स

बॉलीवुड एक्टर जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी और निर्देशक संजय लीला भंसाली की भजीती शर्मिन सहगल फिल्म मलाल से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं.

मीजान जाफरी
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 18 मई 2019,
  • अपडेटेड 5:19 PM IST

बॉलीवुड एक्टर जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी और निर्देशक संजय लीला भंसाली की भजीती शर्मिन सहगल फिल्म मलाल से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर शनिवार शाम रिलीज कर दिया गया है. मलाल एक पढ़ी लिखी लड़की और एक अनपढ़ लड़के की कहानी है. दोनों को प्यार हो जाता है और बाद में दोनों को इस बात का अहसास होता है कि उनसे शायद गलती हो गई है.

फिल्म में मीजान को एक दीवाने आशिक के तौर पर दिखाया गया है. वह फिल्म में रोमांस करते नजर आते हैं, दीवानापन करते और ट्रेलर के कुछ सीन्स में वह जबरदस्त एक्शन करते भी दिखाई देते हैं. फिल्म क्योंकि संजय लीला भंसाली की है तो सिनेमैटोग्राफी कमाल की लग रही है लेकिन जहां तक बात है कहानी और कास्ट की तो वहां दर्शक जरूर थोड़े कनफ्यूज होते दिखते हैं.

शर्मिन सेहगल की भी यह पहली फिल्म है. जहां तक अभिनय की बात है तो फिल्म में शर्मिन के काम में कच्चापन साफ झलकता है. मीजान के काम को भी दर्शकों ने कुछ खास पसंद नहीं किया है. सोशल मीडिया पर यूजर्स ने मीजान की एक्टिंग को संजय दत्त और रणबीर कपूर की एक्टिंग का कॉम्बिनेशन बताया है. इससे लगता है कि मीजान एक लफंगे का किरदार निभा पाने में कामयाब नहीं रहे हैं.

एक यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा कि उनके चेहरे और आवाज भले ही अच्छी हैं लेकिन उनके चेहरों पर एक्सप्रेशन्स बिलकुल भी नजर नहीं आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये बॉलीवुड का एक और अर्जुन कपूर है. एक्सप्रेशनलेस एक्टर. सोशल मीडिया पर यूजर्स ने दोनों की कलाकारों और फिल्म की काफी बुराई की है. हालांकि बावजूद इसके टीसीरीज के वैरिफाइड यूट्यूब चैनल पर अपलोड किए गए इस ट्रेलर पर डिसलाइक्स की तुलना में लाइक्स की संख्या ज्यादा है.

Read more!

RECOMMENDED