मणिकर्णिका के सेट से तस्वीरें LEAK, मिलें रानी लक्ष्मीबाई कंगना से

मणिकर्णिका के सेट से तस्वीरें LEAK, मिलें रानी लक्ष्मीबाई कंगना से

कंगना रनोट
हिमानी दीवान
  • नई दिल्ली,
  • 31 अक्टूबर 2017,
  • अपडेटेड 9:37 AM IST

सिमरन के बाद कंगना रनोट इन दिनों अपनी आने वाली पीरियड ड्रामा फिल्म मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी की शूटिंग में व्यस्त हैं. जयपुर में इस फिल्म की शूटिंग चल रही है. यहीं से सामने आई हैं रानी झांसी के लुक की उनकी कुछ तस्वीरें.

इन तस्वीरों में कंगना सिर पर पगड़ी और हाथ में तलवार लिए एकदम योद्धा की तरह नजर आ रही हैं. उन्होंने सफेद और गोल्डन रंग की ड्रेस पहनी है. बता दें कि फिल्म की शूटिंग जयपुर के आम्बेर किले में हुई थी. अब फिल्म का अगला शेड्यूल जोधपुर में शूट होना है.

'मणिकर्णिका' की शूटिंग के दौरान तलवारबाजी में घायल हुईं कंगना, माथे पर लगे 15 टांके

इस फिल्म में युद्ध के दृश्यों को काफी शानदार तरीके से फिल्माने की कोशिश की गई है. बताया जा रहा है कि इस दौरान कंगना को काफी चोटें भी लगी हैं. इस बारे में एक मुख्य समाचार पत्र से बात करते हुए कंगना ने कहा, 'जब आप रानी लक्ष्मीबाई की बात करते हैं, तो ये समझना बहुत जरूरी है कि वह अद्भुत महिला थीं. उन्होंने बहुत कम उम्र में ही कई युद्ध लड़े थे. वह किलिंग मशीन थी. ऐसे में उनके किरदार में सिर्फ कपड़े पहनकर, मेकअप करके, हेयरस्टाइल लेकर या गहने पहनकर ढलने की बात करना बेवकूफी है. उनके किरदार में ढलने के लिए थोड़ी चोट खानी पड़े या खून बहाना पड़े, तो भी कम है.''

शूटिंग के दौरान घायल हो गईं थी कंगना

हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग के दौरान कंगना को काफी चोट आई थीं. तलवारबाजी का सीन फिल्माया जा रहा था. इसी दौरान तलवार कंगना के माथे पर लगी और वो घायल हो गईं थीं. कंगना को ICCU में एडमिट कराया गया था. उनके सिर पर 15 टांके आए थे.

करण जौहर ने उड़ाया कंगना का मजाक तो कटरीना के लिए स्टेडियम में गूंजा बर्थडे सॉन्ग

गौरतलब है कि मणिकर्णिका फिल्म का लेखन और निर्देशन विजेंद्र प्रसाद ने किया है. विजेंद्र ने बाहुबली और बजरंगी भाईजान जैसी फिल्में लिखी हैं. मणिकर्णिका से छोटे परदे की लाडली बहू और सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. फिल्म 27 अप्रैल 2018 को रिलीज होनी है.

Read more!

RECOMMENDED