First Look 'मणिकर्णिका': झांसी की रानी को कंगना का सलाम

झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की पुण्यत‍िथि के मौके पर उन पर बन रही फिल्म 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' का पहला लुक सामने आया है.

'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' लुक
ऋचा मिश्रा
  • नई दिल्ली,
  • 18 जून 2018,
  • अपडेटेड 2:56 PM IST

झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की पुण्यत‍िथि के मौके पर उन पर बन रही फिल्म 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' का पहला लुक सामने आया है. इस फिल्म में झांसी की रानी का किरदार कंगना रनौत निभा रही हैं. फिल्म की शूट‍िंग जल्द पूरी होने वाली है. टीम कंगना रनौत के ट्व‍िटर हैंडल से शेयर हुए फर्स्ट लुक में कंगना पारंपर‍िक अंदाज में नजर आ रही हैं.

मणिकर्णिका के सेट से तस्वीरें LEAK, मिलें रानी लक्ष्मीबाई कंगना से

साल 1858 में 18 जून को ग्वालियर के पास कोटा की सराय में अंग्रेजों की सेना से लड़ते-लड़ते रानी लक्ष्मीबाई वीरगति को प्राप्त हो गई थीं. पिछले साल पांच मई को इस फिल्म को वाराणसी में लॉन्च किया गया था. फिल्म में कंगना ने अपने किरदार को र‍ियल दि‍खाने के लिए काफी मेहनत की है. इस फिल्म में दिखाए ज्यादातर एक्शन सीन कंगना ने खुद किए हैं. फिल्म इस साल के अंत में र‍िलीज होने वाली है.

प‍िछले दिनों शूट‍िंग के दौरान कंगना की कई तस्वीरें भी सामने आई थीं. इन तस्वीरों में कंगना सिर पर पगड़ी और हाथ में तलवार लिए एकदम योद्धा की तरह नजर आईं. बता दें कि फिल्म की शूटिंग जयपुर और जोधपुर में हुई है.

Read more!

RECOMMENDED