सैक्रेड गेम्स 2 : इस बार जोजो के साथ रोमांस करेंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, टीजर में मिला हिंट

वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स 2 में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के लव इंटरेस्ट को लेकर बड़ा हिंट मिला है. पिछले सीजन में नवाज का अफेयर कुकू के साथ दिखाया  गया था जिसका किरदार कुब्रा सैत ने किया था. लेकिन इस सीजन में वह जोजो यानी सुरवीन चावला के साथ रोमांस करते नजर आ सकते हैं.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सुरवीन चावला
एस. सहाय रंजीत/aajtak.in
  • दिल्ली,
  • 30 जुलाई 2019,
  • अपडेटेड 7:04 PM IST

नेटफ्लिक्स की पॉपुलर सीरीज सैक्रेड गेम्स 2 को लेकर फैन्स में जबरदस्त क्रेज हैं. सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर यह वेब सीरीज 15 अगस्त के दिन स्ट्रीम होगी. इसमें नवाज, गायतोंडे का और सैफ, सरताज सिंह का रोल प्ले कर रहे हैं. मेकर्स लगातार इसके नए टीजर जारी कर रहे है. अब सीरीज का नया टीजर सामने आया है. इसे नेटफ्लिक्स के ऑफिशियल इंस्टग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इसमें नवाजुद्दीन के लव इंटरेस्ट को लेकर बड़ा हिंट मिला है. पिछले सीजन में नवाज का अफेयर कुकू के साथ दिखाया  गया था जिसका किरदार कुब्रा सैत ने किया था. लेकिन इस सीजन में वह जोजो यानी सुरवीन चावला के साथ रोमांस करते नजर आएंगे.

टीजर में  गणेश, जोजो से बात करता नजर आ रहा है और उसके साथ वह अपने स्टाइल में फ्लर्ट कर रहा है. इसके साथ ही गणेश, जोजो को जान से मारने की धमकी दे रहा है. बता दें कि पिछले सीजन में गायतोंडे ने जोजो को गोली मार दी थी. जोजो के बारे में कुछ और बताया और दिखाया नहीं गया था. हो सकता है सीजन 2 जोजो के किरदार और उसके बारे में ज्यादा जानकारियां सामने आए.  टीजर के कैप्शन में लिखा है, ''लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप के कुछ टिप्स के लिए गायतोंडे को कॉल करें.''

इससे पहले नेटफ्लिक्स इंडिया के वैरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट से एक और वीडियो शेयर किया गया है जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने गणेश गायतोंडे वाले लुक में नजर आ रहे हैं. वीडियो में दिखाया गया है कि गणेश गायतोंडे कहता है "भगवान को मानते हो?.... लेकिन कभी ये सोचा है कि भगवान किसको मानता है?"

गौरतलब है कि सैक्रेड गेम्स के दूसरे सीजन का  निर्देशन अनुराग कश्यप और नीरज घयवान ने किया है.  इस बार कुछ नए किरदार जैसे रणवीर शौरी, कल्कि कोच्लिन को  जोड़ा गया है. इसके अलावा पंकज त्रिपाठी के किरदार को बढ़ा दिया गया है.

Read more!

RECOMMENDED