जान्हवी कपूर-अक्षय कुमार ने की फिल्म पानीपत का ट्रेलर देखने की अपील

जान्हवी कपूर ने एक स्टोरी शेयर कर लोगों से इस ट्रेलर को देखने की अपील की है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, दोस्तों, ट्रेलर को अभी देखें. मैं अपने उत्साह पर नियंत्रण नहीं कर पा रही हूं.

जान्हवी कपूर
aajtak.in
  • मुंबई,
  • 06 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 12:05 AM IST

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर की अगली फिल्म पानीपत का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में अर्जुन कपूर के साथ कृति सेनन लीड रोल में नजर आएंगी. फिल्म में संजय दत्त और मोहनीश बहल भी नजर आएंगे. फिल्म के ट्रेलर के बाद कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर इसे बाजीराव मस्तानी और पद्मावत का रीमेक बताया था.

पानीपत का ट्रेलर रिलीज होने के बाद अर्जुन कपूर की छोटी बहन जान्हवी कपूर ने भी एक इंस्टाग्राम पोस्ट किया है. जान्हवी कपूर ने एक स्टोरी शेयर कर लोगों से इस ट्रेलर को देखने की अपील की है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, दोस्तों, ट्रेलर को अभी देखें. मैं अपने उत्साह पर नियंत्रण नहीं कर पा रही हूं.

इसके अलावा बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने भी पानीपत का ट्रेलर अपने ट्विटर पर शेयर किया है. अक्षय कुमार ने लिखा, हमेशा वॉर मूवी और आशुतोष गोवारिकर का प्रशंसक रहा हूं. अर्जुन कपूर बहुत भयंकर लग रहे हैं, इसके अलावा कृति सेनन और संजय दत्त भी एकदम परफेक्ट लग रहे हैं.

कैसा है ट्रेलर?

फिल्म के ट्रेलर को देखकर लगता है कि संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत और बाजीराव मस्तानी को कॉपी करने की कोशिश की है. हालांकि, उस लेवल को टच करती नजर नहीं आ रही है. अर्जुन कपूर (सदाशिव राव भाऊ के किरदार में ) को देख बाजीराव के रणवीर सिंह जरूर याद आ रहे हैं. यहां भी अर्जुन रणवीर सिंह को टक्कर देते हुए नहीं, उनकी सस्ती कॉपी दिख रहे हैं. अर्जुन कपूर में वो एग्रेशन भी नहीं देखने को मिल रहा जो एक योद्धा में होता है.

Read more!

RECOMMENDED