जाह्नवी ने शेयर की श्रीदेवी-बोनी कपूर की थ्रोबैक फोटो, सोशल मीडिया पर वायरल

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन को डेढ़ साल हो चुके हैं. श्रीदेवी की बेटी और एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने अपने मम्मी-पापा की एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है.

बोनी कपूर-श्रीदेवी थ्रोबैक फोटो
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 12 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 12:42 PM IST

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी के निधन को डेढ़ साल हो चुके हैं. उनकी मौत से उनके परिवार और फिल्म इंडस्ट्री दोनों जगह एक खालीपन सा रह गया है. आज भी उनकी फिल्में और तस्वीरें लोगों में उनकी याद ताजा करती रहती है.

हाल ही में श्रीदेवी की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने अपने मम्मी-पापा की एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है. इस फोटो में श्रीदेवी अपने पति बोनी कपूर के गाल पर किस करती नजर आ रही हैं. तस्वीर में दोनों का प्यार साफ झलक रहा है. प्रोड्यूसर बोनी कपूर और श्रीदेवी का अफेयर बीटाउन में किसी से छिपा नहीं है.

ऐसे हुआ प्यार और फिर शादी-

इंडिया टुडे वुमेन समिट 2013 में बोनी ने श्रीदेवी के साथ अपनी लव स्टोरी को लेकर बात भी की थी. उन्होंने बताया था कि जब उन्होंने एक तमिल फिल्म में श्रीदेवी को देखा तो उन्हें उनसे (श्रीदेवी से) उसी वक्त प्यार हो गया था. फिल्म देखने के बाद वे खास तौर पर उनसे मिलने के लिए चेन्नई गए लेकिन उस वक्त श्रीदेवी सिंगापुर में शूटिंग कर रही थीं. बाद में मिस्टर इंडिया फिल्म की शूटिंग के दौरान श्रीदेवी और बोनी कपूर एक दूसरे के करीब आए थे. 1996 में दोनों ने शादी कर ली.

क्या हैं जाह्नवी की अपकमिंग फिल्में?

जाह्नवी कपूर की बात करें तो वह अक्सर मम्मी-पापा के साथ अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. प्रोफेशनल फ्रंट पर जाह्नवी जल्द ही कारगिल गर्ल और रूही आफ्जा में नजर आएंगी. कारगिल गर्ल के पोस्टर्स पहले ही रिलीज हो चुके हैं. इनमें जाह्नवी का लुक काबिले तारीफ है.

Read more!

RECOMMENDED