ब्रिगेड‍ियर मेहता के किरदार में नजर आएंगे ईशान खट्टर, किया प्रोजेक्ट का ऐलान

फिल्म में ईशान ब्रिगेड‍ियर बलराम सिंह मेहता के यंग लुक को निभाते नजर आएंगे. वहीं उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में पिप्पा समेत दो और फिल्में भी हैं.

ईशान खट्टर
aajtak.in
  • नई दिल्‍ली,
  • 14 अगस्त 2020,
  • अपडेटेड 2:40 PM IST

एक्टर ईशान खट्ट अपने इंटरनेशनल प्रोजेक्ट 'ए सूटेबल बॉय' में तबू के साथ रोमांट‍िक केमिस्ट्री को लेकर खासा चर्चा में हैं. इस बीच स्वतंत्रता दिवस से पहले उन्होंने अपने नए प्रोजेक्ट का भी ऐलान कर दिया है. ईशान ने इंस्टाग्राम पर डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स के साथ एक फोटो साझा करते हुए अपने नए प्रोजेक्ट 'पिप्पा' के बारे में बताया है.

उन्होंने लिखा- 'ब्रिगेड‍ियर बलराम सिंह मेहता पर बन रहे प्रोजेक्ट में शामिल होने पर गर्व महसूस हो रहा है. जैसा कि हम जल्द ही स्वतंत्रता के पल का जश्न मनाने वाले हैं, हमारी टीम #Pippa में प्यार, इंसान‍ियत और भारत के विजुअल सेलिब्रेशन को लेकर साथ आने वाली है, जय हिंद'.

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म पिप्पा ब्रिगेड‍ियर मेहता द्वारा लिखी गई 'The Burning Chaffees' किताब पर आधारित है. इसका डायरेक्शन राजा कृष्ण मेनन कर रहे हैं जबकि रॉनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर इसे प्रोड्यूस करेंगे. खबर है क‍ि यह फिल्म अगले साल थ‍िएटर्स में रिलीज होगी.

कौन हैं ब्रिगेड‍ियर बलराम सिंह मेहता?

ब्रिगेड‍ियर मेहता 45वीं कैवेलरी टैंक स्क्वाड्रन के मेंबर थे और 1971 में इंडो-पाक‍िस्तान युद्ध में अपने भाई-बहनों के साथ ईस्टर्न फ्रंट की ओर से लड़ाई लड़ी थी. यह युद्ध गरीबपुर में हुआ था, जिसे बैटल ऑफ गरीबपुर के नाम से भी जाना जाता है. यह युद्ध 1971 वॉर शुरू होने से पहले 12 दिन तक लड़ी गई थी. इसके बाद ही बांग्लादेश को आजादी मिली थी.

सड़क 2 ट्रेलर 8 मिलियन Dislike पार, आलिया ने शेयर की आदित्य को Kiss करते हुए फोटो

बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए इन एक्ट्रेसेज ने किया रैंप वॉक, खूब बटोरी सुर्ख‍ियां

रश‍ियन टैंक के नाम से प्रेरित है फिल्म का नाम

फिल्म के नाम की बात करें तो पिप्पा नाम, रूस के वॉर टैंक PT-76 को हाईलाइट करती है जिसे पिप्पा नाम से जाना जाता था. फिल्म में ईशान ब्रिगेड‍ियर बलराम सिंह मेहता के यंग लुक को निभाते नजर आएंगे. ईशान खट्टर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में पिप्पा समेत दो फिल्में और है. अनन्या पांडे के साथ खाली पीली और कटरीना कैफ-सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ फोन भूत में भी वे नजर आने वाले हैं.

Read more!

RECOMMENDED