ब्रैंड वेल्यू में तीनों खान से आगे निकलने पर दीपिका पादुकोण ने क्या कहा?

Deepika Padukone on highest brand value in 2018 दीपिका पादुकोण साल 2018 की सबसे ज्यादा ब्रैंड वेल्यू वाली बॉलीवुड सेलिब्रिटी रहीं. उनकी पिछली फिल्म पद्मावत साल 2018 में रिलीज हुई थी.

दीपिका पादुकोण
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 22 जनवरी 2019,
  • अपडेटेड 5:03 PM IST

दीपिका पादुकोण ने कम समय के अंदर फिल्म इंडस्ट्री में एक खास मुकाम हासिल कर लिया है. आज वो बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं. मगर जो चीज उन्हें औरों से जुदा बनाती है वो है उनकी पर्सनेलिटी. कहा जाता है कि इंडस्ट्री में वे अपने मेल कोस्टार से ज्यादा फीस लेती हैं. हर फिल्म निर्देशक उन पर भरोसा जताता है. सभी उन्हें अपनी फिल्म में लेना चाहते हैं. 2018 में दीपिका के नाम एक और बड़ी उपलब्धि जुड़ गई. वे बॉलीवुड की सबसे ज्यादा ब्रैंड वेल्यू वाली एक्ट्रेस बन गईं.

इस मामले में उन्होंने बॉलीवुड की खान तिगड़ी को भी पीछे छोड़ दिया. हालिया इंटरव्यू में उन्होंने इस बारे में बात की. रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका ने एक सवाल पर कहा, "पिछला साल मेरे लिए प्रोफेशनली और पर्सनली खास रहा. मेरे लिए तो सिर्फ इस लिस्ट का हिस्सा बनना ही बहुत खुशी की बात है. अपना नाम लिस्ट में टॉप पर देखना काफी ज्यादा खुशी की बात है. ये जान कर अच्छा एहसास होता है कि लोग आपकी मेहनत और लगन को समझ रहे हैं, लोग आपके काम की वेल्यू को समझ रहे हैं."

साल 2018 में जारी की गई भारत के सबसे ज्यादा ब्रैंड वेल्यू वाले सेलिब्रिटीज की लिस्ट में दीपिका दूसरे नंबर पर रही हैं. उनसे आगे सिर्फ भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ही हैं.

सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण की रोमांटिक चैट

दीपिका पादुकोण की पिछली फिल्म "पद्मावत" साल 2018 में रिलीज हुई थी. इसमें दीपिका ने महारानी पद्मावती का किरदार निभाया था. इसके बाद साल 2018 के अंत में उन्होंने एक्टर रणवीर सिंह से पांच साल लंबे रिलेशनशिप के बाद शादी की थी.

शादी और रिसेप्शन की तस्वीरें चर्चा में रहीं. अब दीपिका फिर से प्रोफेशनल लाइफ की तरफ ध्यान केंद्रित कर रही हैं. वे मेघना गुलजार की फिल्म "छपाक" में नजर आएंगी. फिल्म में वे एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभाती नजर आएंगी.

Read more!

RECOMMENDED