सोमी खान संग सुलझा दीपक ठाकुर का झगड़ा, कहा- अब सब ठीक

बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट रहे दीपक ठाकुर और सोमी खान अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं. पिछले दिनों दोनों के बीच अनबन हो गई थी. अब दीपक ठाकुर ने सोमी संग अपने झगड़े की बात पर रिएक्ट किया है.

सोमी खान संग दीपक ठाकुर
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 04 अप्रैल 2019,
  • अपडेटेड 9:56 AM IST

बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट रहे दीपक ठाकुर और सोमी खान अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं. पिछले दिनों दोनों में किसी वजह को लेकर अनबन हो गई थी, लेकिन अब लगता है कि सब ठीक हो गया है. सिंगर दीपक ठाकुर ने सोमी संग अपने झगड़े की बात पर रिएक्ट किया है.

इंडिया टुडे से बातचीत में दीपक ठाकुर ने कहा- सोमी और मेरे बीच बस छोटी सी नोक-झोंक हुई थी. अब सब ठीक है. सोमी और मैं एक अच्छा रिश्ता शेयर करते हैं. हम दोनों को सिर्फ खुश रखने के लिए एक-दूसरे के बारे में अच्छी बातें कहने की जरूरत नहीं है. दोस्तों के बीच झगड़े आम हैं. अगर लोग हर टाइम अच्छे रहते हैं तो इसका मतलब साफ है कि कुछ फेक है. दो लोग एक जैसा नहीं सोच सकते हैं. सोमी और मैं बहुत अच्छे दोस्त हैं.

'सोमी और मेरे बीच सिर्फ एक छोटी सी नोक झोंक थी लेकिन इसे मीडिया ने अलग तरह से पेश किया गया. यह एक छोटी सी लड़ाई थी जैसे कि दोस्तों के बीच होती है. हमने एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया. लेकिन हमने अपने मतभेदों को सुलझा लिया है.'

बता दें कि बिग बॉस 11 के घर में सोमी खान और दीपक ठाकुर का रिश्ता चर्चा में रहा था. दीपक ने कई बार सोमी के लिए अपनी फीलिंग्स का इजहार किया था. हालांकि, सोमी ने उन्हें सिर्फ अच्छा दोस्त ही बताया था. शो खत्म होने के बाद सोमी के दीपक संग अच्छे संबंध हैं. सोमी श्रीसंत के साथ दीपक के गांव मुजफ्फरपुर भी गई थीं. 

Read more!

RECOMMENDED