जाहन्वी की श्रीदेवी से तुलना किये जाने पर बोले पापा बोनी कपूर

साल 2018 में श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी जाहन्वी कपूर फिल्म धड़क के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करने के लिए तैयार हैं.

बोनी कपूर फैमिली के साथ
ऋचा मिश्रा
  • नई दिल्ली,
  • 29 जनवरी 2018,
  • अपडेटेड 8:17 AM IST

साल 2018 में श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी जाहन्वी कपूर फिल्म धड़क के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. इस पर लोगों के दिलों में यह सवाल भी है कि क्या जाहन्वी कपूर अपनी मां श्रीदेवी की तरह बेहतरीन अदाकारा साबित हो सकेंगी.

हाल ही में एक इंटरव्यू में इस सवाल का जवाब बोनी कपूर ने दिया. उन्होंने कहा कि जाहन्वी कपूर का अपना एक व्यक्तित्व है. वो कभी भी फिल्मों में अपनी मां को कॉपी करने की कोशिश नहीं करेगी. मुझे पूरी उम्मीद है कि जब लोग उसे स्क्रीन पर देखेंगे तो वो यह नहीं कहेंगे कि जाहन्वी अपनी मां की तरह अदाकारी कर रही है. जाहन्वी अपनी पहली फिल्म से ही लोगों को यह जता देगी कि वो श्रीदेवी की बेटी से अलग हटकर भी कुछ है.

श्रीदेवी की लिप सर्जरी ने चेहरा किया खराब, अब दिखती हैं ऐसी

बोनी कपूर ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, अगर जाहन्वी को दर्शकों के बीच अपनी एक खास जगह बनानी है तो उसे अपना अनोखा अंदाज दिखाकर सबका दिल जीतना होगा. वो काफी मेहनती है और उसमें अपनी समझ भी है. मुझे पूरी उम्मीद है कि वो लोगों को निराश नहीं करेगी.

रील प्रेमी ईशान खट्टर के साथ कहां डिनर करने पहुंची जाह्नवी कपूर

जब बोनी कपूर से पूछा गया कि जाहन्वी की पहली फिल्म की शूटिंग कैसी चल रही है तो उन्होंने बताया, ‘जब धड़क की शूटिंग शुरू हुई थी तो मैं कुछ दिनों के लिए उदयपुर में था. फिल्म की शूटिंग काफी अच्छी चल रही है और जाहन्वी भी अच्छा काम कर रही है. जब मैं वहां था तो फिल्म का एक गाना शूट किया जा रहा था, जिसमें जाहन्वी काफी अच्छी दिख रही थी.

आपको बता दें कि ईशान और जाह्नवी फिल्म 'धड़क' की शूटिंग कर रहे हैं. 'धड़क' मराठी फिल्म 'सैराट' का हिंदी रीमेक है. यह जाह्नवी की डेब्यू फिल्म भी है. खबरें हैं कि 'धड़क' में श्रीदेवी, जाह्नवी की मां के रोल में नजर आ सकती हैं

Read more!

RECOMMENDED