अरहान को बेनकाब करने पर देवोलीना बोलीं - थैंक्यू सलमान सर सच बताने के लिए

शो के नए प्रोमो में सलमान खान अरहान का नाकाब उतारते हुए दिखाई देंगे. दरअसल, खबरें हैं कि अरहान पहले से शादीशुदा हैं और उनका एक बच्चा भी है. बिग बॉस के प्रोमो में आप देख सकते हैं कि सलमान खान रश्मि देसाई को अरहान के शादीशुदा होने और उनके बच्चा होने की बात बताएंगे.

देवोलीना
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 07 दिसंबर 2019,
  • अपडेटेड 3:21 PM IST

बिग बॉस 13 के घर में पूरे हफ्ते चले जबरदस्त घमासान के बाद अब वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास लगाएंगे. इस वीकेंड का वार कई कंटेस्टेंट्स सलमान के गुस्से का शिकार होने वाले हैं. लेकिन इन सब में सबसे ज्यादा फटकार अरहान खान को पड़ने वाली है.

शो के नए प्रोमो में सलमान खान अरहान का नाकाब उतारते हुए दिखाई देंगे. दरअसल, खबरें हैं कि अरहान पहले से शादीशुदा हैं और उनका एक बच्चा भी है. बिग बॉस के प्रोमो में आप देख सकते हैं कि सलमान खान रश्मि देसाई को अरहान के शादीशुदा होने और उनके बच्चा होने की बात बताएंगे. बच्चे के बारे में सुनकर रश्मि काफी शॉक्ड हो जाती हैं.

देवोलीना ने सलमान खान के लिए क्या कहा?

सलमान खान बिग बॉस के घर में अरहान खान को बेनकाब करेंगे, जो रश्मि देसाई के साथ फ्रॉड कर रहे हैं. सलमान खान के ऐसा करने पर रश्मि की बिग बॉस में बनी सबसे करीबी फ्रेंड देवोलीना भट्टाचार्जी काफी खुश हैं. रश्मि के सामने अरहान खान का सच लाने के लिए देवोलीना ने सलमान खान का शुक्रिया अदा किया है.

देवोलीना ने लिखा- थैंक्यू सलमान सर. मैं इससे ज्यादा आपकी शुक्रगुजार नहीं हो सकती हूं. थैंक्यू उसे सच बताने के लिए.

बता दें कि देवोलीना के रश्मि को सपोर्ट करने के बाद फैन्स काफी इमोशनल हो रहे हैं और देवोलीना को जल्द से जल्द बिग बॉस के घर में जाने के लिए बोल रहे हैं, ताकि वो रश्मि को इस कंडीशन में संभाल सकें. वहीं, कुछ लोगों का मानना है कि शायद सलमान खान कोई प्रैंक कर रहे हैं. अब अरखान खान की आखिर सच्चाई क्या है ये तो शो टेलीकास्ट होने के बाद ही पता चलेगा.

Read more!

RECOMMENDED