बच्चों का बचपन मिस करते हैं ड्रीम गर्ल स्टार आयुष्मान खुराना, बताई वजह

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल 13 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने जा रही है. फिल्म में उनके साथ नुसरत भरूचा लीड रोल में होंगी.

आयुष्मान खुराना
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 11 सितंबर 2019,
  • अपडेटेड 8:09 PM IST

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल 13 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने जा रही है. आयुष्मान वो अभिनेता हैं जो अधिकतर वक्त फिल्मों के शूट में बिजी रहते हैं लेकिन बावजूद इसके वह कोशिश करते हैं कि जितना हो सके अपने परिवार को वक्त दे पाएं. हाल ही में TOI से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि वह अपने बच्चों के बचपन को मिस करते हैं.

आयुष्मान ने कहा कि वह एक पिता के तौर पर हमेशा उपलब्ध रहना चाहते हैं लेकिन कई बार समय नहीं होने के चलते ऐसा नहीं हो पाता है. उन्होंने कहा, "मैं इन दिनों अपने बच्चों के बचपन को मिस करता हूं. क्योंकि अधिकतर वक्त मैं सफर कर रहा होता हूं, बाहर रह रहा होता हूं. लगातार 4-4 फिल्मों का शूट होता है."

आयुष्मान ने कहा कि उनके बच्चे उन्हें मिस करते हैं और वो उन्हें बहुत ज्यादा याद कर रहे होते हैं. उनकी अपकमिंग फिल्म की बात करें तो आयुष्मान ड्रीम गर्ल में एक ऐसे लड़के का किरदार निभाते नजर आएंगे जो लड़की की तरह बोल सकता है और अभिनय कर सकता है. ये लड़का एक रामलीला में सीता का किरदार निभाता है.

हालांकि पिता के टोकने पर वह कॉल सेंटर में नौकरी कर लेता है और वहां लड़की की आवाज में बात करके ग्राहकों को लुभाता है. अब कहानी में ट्विस्ट ये है कि आयुष्मान 'पूजा'  बनकर शहर भर के तमाम लोगों को अपने प्यार में दीवाना बना लेता है और यहीं से पूरा खेल शुरू होता है.

Read more!

RECOMMENDED