आसिम रियाज ने हिमांशी खुराना संग शेयर की एडिटेड फोटो, एक्ट्रेस को बताया रानी

बिग बॉस शो के दौरान आसिम ने हिमांशी के लिए अपने प्यार का इजहार किया था. अब शो के खत्म होने के बाद वे हिमांशी संग अपने रिलेशन को और बेहतर की कोश‍िश कर रहे हैं.

हिमांशी खुराना, आसिम रियाज
aajtak.in
  • नई दिल्‍ली,
  • 29 फरवरी 2020,
  • अपडेटेड 8:57 AM IST

बिग बॉस 13 शो के दौरान आसिम रियाज और हिमांशी खुराना के बीच शुरू हुआ रिलेशन आज और भी स्ट्रॉन्ग नजर आ रहा है. पिछले दिनों आसिम के परिवार वालों से हिमांशी की मुलाकात की खबरों ने काफी चर्चा बटोरी थी. अब एक बार फिर आसिम और हिमांशी की एक एडिटेड फोटो चर्चा में है. दरअसल, आसिम ने हिमांशी के साथ अपनी एक एडिटेड फोटो शेयर की है जिसके साथ उन्होंने हिमांशी को अपनी रानी भी कहा है.

आसिम ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर हिमांशी खुराना के साथ एक फोटो शेयर की थी. इस फोटो में दोनों एक ही कलर के कपड़ों में नजर आए. आसिम ने फोटो में थोड़ी एडिट‍िंग की थी. उन्होंने अपने और हिमांशी के सिर पर क्राउन इमोजी डाली थी. मतलब साफ है कि आसिम हिमांशी को अपनी रानी बता रहे हैं. खैर शो के दौरान आसिम ने हिमांशी के लिए अपने प्यार का इजहार किया था. अब शो के खत्म होने के बाद वे हिमांशी संग अपने रिलेशन को और बेहतर की कोश‍िश कर रहे हैं.

बालिका वधू में नजर आई थी ये एक्ट्रेस, 4 साल में एक बार मनाती हैं बर्थडे

आसिम के लिए हिमांशी ने तोड़ा पुराना रिलेशन

बता दें आसिम ने बिग बॉस के घर में हिमांशी को प्रपोज किया था. पहले तो हिमांशी ने अपने कमिटेड रिलेशन का हवाला देकर आसिम के प्रपोजल को ठुकरा दिया था लेकिन बाद में उन्होंने अपने पुराने रिलेशन को खत्म कर आसिम के साथ पैचअप कर लिया था. हिमांशी ने कहा था कि वे आसिम के शो से निकलने के बाद इस रिलेशनश‍िप पर आगे सोचेंगी. और जैसा कि अब हम देख रहे हैं, दोनों के बीच अच्छी बॉन्ड‍िंग होती देखी जा सकती है.

गीतकार जावेद अख्तर ने देखी तापसी पन्नू की थप्पड़, तारीफ में कही ये बात

आसिम रियाज की बात करें तो शो के बाद उनकी पॉपुलैरिटी में काफी इजाफा हुआ है. चर्चा है कि वे बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के साथ एक म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आने वाले हैं. दोनों का एक रिहर्सल वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

Read more!

RECOMMENDED