पानीपत के योद्धाओं को अर्जुन कपूर का सलाम, साझा किया ये वीड‍ियो

Third Battle Of Panipat अर्जुन कपूर जल्द ही पीरियड ड्रामा पानीपत में नजर आने वाले हैं. ये पहला मौका है जब वे पीरियड ड्रामा में काम कर रहे हैं. फिल्म में अर्जुन कपूर का अलग अंदाज देखने को मिलेगा.

अर्जुन कपूर PHOTOS- Twitter
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 14 जनवरी 2019,
  • अपडेटेड 2:02 PM IST

Third Battle Of Panipat अर्जुन कपूर जल्द ही पीरियड ड्रामा "पानीपत" में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में अर्जुन कपूर अलग अंदाज में नजर आने वाले हैं. फिल्म में पानीपत की लड़ाई को भी दिखाया गया है. पानीपत की तीसरी लड़ाई 250 साल पहले 14 जनवरी यानी aaj ही के द‍िन लड़ी गई थी. अर्जुन कपूर ने पानीपत की लड़ाई में शहीद योद्धाओं को याद करते हुए एक खास वीड‍ियो शेयर किया है.

अर्जुन कपूर ने वीड‍ियो में कहा, "नमस्कार दोस्तों, 250 साल पहले 14 जनवरी को इसी ऐत‍िहास‍िक द‍िन पानीपत की तीसरी लड़ाई लड़ी गई थी. अफगानों और मराठाओं के बीच. मेरी आने वाली फिल्म पानीपत इसी जंग को दिखाने जा रही है. हम उम्मीद करते हैं आप सब इसे बहुत पसंद करेंगे. मैं शूट‍िंग पर जाने वाला हूं. लेकिन जाने से पहले मैं श्रद्धांजल‍ि देना चाहता हूं. उन सभी को ज‍िन्होंने पानीपत के युद्ध में अपनी जान गंवाई."

बता दें कि अर्जुन कपूर फिल्म में अपने रोल के लिए खास तैयारी कर रहे हैं. हाल ही में अर्जुन ने घुड़ावारी सीखते हुए एक तस्वीर शेयर की थी. इस पीरियड ड्रामा फिल्म का निर्देशन आशुतोष गोवारिकर करेंगे. फिल्म में संजय दत्त और कृति सेनन भी अहम भूमिका में हैं. फिल्म की र‍िलीज डेट को लेकर ऑफ‍िश‍ियल जानकारी नहीं आई है.

पानीपत का पोस्टर पहले ही र‍िलीज किया जा चुका है. अर्जुन कपूर के दूसरे प्रोजेक्ट्स की बात करें तो हाल ही में उन्होंने इंड‍ियाज मोस्ट वांटेड की शूट‍िंग खत्म की है.

Read more!

RECOMMENDED