भारत लौट रही हैं अनुष्का, शिखर धवन की पत्नी ने लिखा- मिस करूंगी

अनुष्का शर्मा 27 दिसंबर को विराट कोहली के साथ साउथ अफ्रीका रवाना हो गई थीं. करीब 10 दिन वहां बिताने के बाद अब वो भारत लौट रही हैं.

आयशा धवन, नुपूर नागर, अनुष्का शर्मा
स्वाति पांडे
  • नई दिल्ली,
  • 06 जनवरी 2018,
  • अपडेटेड 6:28 PM IST

अनुष्का शर्मा 27 दिसंबर को विराट कोहली के साथ साउथ अफ्रीका रवाना हो गई थीं. करीब 10 दिन वहां बिताने के बाद अब वो भारत लौट रही हैं.

शिखर धवन की पत्नी आयशा मुखर्जी ने जिम की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो अनुष्का और भुवनेश्वर कुमार की पत्नी नुपूर नागर के साथ हैं.

आयशा ने तस्वीर का कैप्शन दिया है- जो दोस्त साथ में ट्रनिंग करते हैं, वो हमेशा साथ रहते हैं. अपनी ट्रेनिंग पार्टनर अनुष्का को बहुत मिस करेंगे.

वि‍रुष्का की रिसेप्शन में दी थी स्पेशल परफॉर्मेंस, 60 साल का हुआ ये सिंगर

आपको बता दें कि भारत लौटकर अनुष्का को आनंद एल राय की फिल्म 'जीरो' की शूटिंग करनी है. फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान और कटरीना कैफ भी हैं. फिल्म इस साल 21 दिसंबर को रिलीज होगी.

पहले टेस्ट में विराट को चीयर करती दिखीं अनुष्का, PHOTOS VIRAL

इसके बाद फरवरी में वो वरुण धवन के साथ 'सुई धागा' की शूटिंग भी शुरू करेंगी. इसके साथ ही उनके होम प्रोडक्शन की फिल्म 'परी' भी 9 फरवरी को रिलीज होने वाली है. वो भारत लौटकर 'परी' का प्रमोशन भी करेंगी.

5 जनवरी को भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहले टेस्ट की शुरुआत हुई है. शुक्रवार को अनुष्का को आयशा, नुपूर और रोहित शर्मा की वाइफ रीतिका सजदेह के साथ मैच देखते हुए देखा गया था.

विराट के पहले इनिंग में 5 रन पर आउट होने पर ट्विटर पर लोग अनुष्का को ट्रोल भी करने लगे थे. विराट की खराब पारी को लोग शादी का साइड इफेक्ट बताने लगे थे.

एक अन्य यूजर ने ट्विटर पर लिखा है, महात्मा गांधी को भी साउथ अफ्रीका में संघर्ष करना पड़ा था, विराट कोहली को भी करना पड़ेगा.

एक ट्वीट में लिखा है, 'विराट के आउट होने पर अनुष्का की प्रतिक्रिया थी थैंक्स गॉड पांच रन बनाए'. अन्य ने लिखा, अब कोहली का हनीमून ऑफिशियली पूरा हो गया है. एक यूजर ने लिखा है विराट को कैपटाउन में क्रिकेट पर ध्यान देना चाहिए, न कि अनुष्का के साथ लंच पर.

1 दिसंबर को इटली के टस्कनी में शादी के बाद विराट और अनुष्का ने 21 दिसबंर को दिल्ली में और 26 नवंबर को मुंबई में रिसेप्शन दिया था. 27 नवंबर को अनुष्का पूरे भारतीय टीम के साथ साउथ अफ्रीका रवाना हो गई थीं.

Read more!

RECOMMENDED