वायरल हो रहा रणबीर-आलिया का मीम, इस वीडियो पर है बेस्ड

रणबीर- आलिया ही नही, दीपिका-रणवीर और प्रियंका-निक जोनस का भी फनी मीम वायरल हो रहा है.  

रणबीर-आलिया
महेन्द्र गुप्ता
  • नई दिल्ली,
  • 08 सितंबर 2018,
  • अपडेटेड 7:21 PM IST

क्या रणबीर के साथ जीने-मरने की कसम खा चुकी हैं आलिया..? ये हम नहीं कह रहे हैं, ये सवाल उठ रहे हैं सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो से. इस वीडियो में करण जौहर के सामने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बैठे हैं.

आलिया भट्ट भोजपुरी अंदाज में हिंदी बोल रही हैं. ऐसा तो कभी हुआ नहीं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है. वे रणबीर के साथ जीने-मरने की कसमें खाई जा रही हैं. कहती हैं कि इन्हीं के साथ जि‍एंगे, इन्हीं के साथ मरेंगे.. ठीक है... अगर आपने वीडियो नहीं देखा है तो सबसे पहले यह वायरल वीडियो देख लीजिए, जिसे 4  लाख से ज्यादा व्यू मिल चुके है. 

रणबीर कपूर का नाम कभी दीपिका से जुड़ा तो कभी कैटरीना कैफ से, लेकिन दोनों से उनका ब्रेक अप हो गया. अब चर्चा ये है कि आलिया से उनका सीरियस अफेयर चल रहा है. आखिर इस बीच ऐसा क्या हुआ कि आलिया भट्ट रणबीर कपूर के साथ भाग गईं.

हमने इस वीडियो की पड़ताल की तो हमारे सामने दो सवाल थे, पहला ये कि क्या वाकई आलिया-रणबीर के साथ घर से भाग गईं हैं. दूसरा ये कि आखिर क्यों आलिया भोजपुरिया अंदाज में हिंदी बोल रही हैं. हमने जब पड़ताल की तो हमारे सामने आया ये ओरिजिनल वीडियो.

ये है वो ओरिजिनल वीडियो, जो सोशल मीडिया पर सबसे पहले वायरल हुआ था. इस वीडियो में एक लड़के के साथ भागी लड़की कह रही है कि वो अपनी मर्जी से घर से भागी है और अब उसी लड़के के साथ रहेगी.

ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हुआ था. लड़की की भोजपुरिया अंदाज में बातचीत और उसके बीच "ठीक है" शब्द के इस्तेमाल ने इसे रातों रात पॉपुलर बना दिया था. लोगों ने इस वीडियो का ऑडियो आलिया भट्ट के वीडियो पर चस्पा कर दिया.  आलिया भट्ट का ये ओरिजिनल वीडियो पिछले साल जियो मामी फेस्ट‍िवल में सूट किया गया था.

सोशल मीडिया पर लड़की और लड़के का ये वीडियो वायरल हुआ तो इसके स्पूफ और मेम भी बनने लगे. सिर्फ रणबीर और आलिया का ही स्पूफ नहीं बना, सोशल मीडिया पर तो दीपिका पादुकोण भी रणबीर सिंह के साथ जीने मरने की कसमें खाती नजर आ रही हैं. यही नहीं, हाल ही में निक जोनस के साथ सगाई रचाने वाली प्रियंका चोपड़ा भी नून रोटी खाकर निक के साथ रहने का वादा करती नजर आ रही हैं.

बता दें कि आलिया और रणबीर जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं. दोनों के अफेयर की खबरें आम हो गई हैं. रणबीर इस बारे में कई बार हिंट दे चुके हैं. उन्होंने अपनी फिल्म संजू के प्रमोशन के दौरान कहा था कि ये अलग है.

Read more!

RECOMMENDED