जापान में रिलीज होगी अक्षय कुमार की केसरी, एक्टर ने बताई र‍िलीज डेट

केसरी के एक्टर अक्षय कुमार ने बताया कि अगले महीने यानी अगस्त 16 को जापान में केसरी रिलीज की जाएगी.

फिल्म केसरी में अक्षय कुमार और पर‍िणीत‍ि चोपड़ा
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 24 जून 2019,
  • अपडेटेड 2:44 PM IST

अक्षय कुमार और पर‍िणीत‍ि  चोपड़ा स्टारर फिल्म केसरी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफारमेंस देने के बाद अब जल्द ही जापान में रिलीज की जाएगी. फिल्म के एक्टर अक्षय कुमार ने अपने ट्व‍िटर आकउंट पर इस बात की जानकारी दी. अगले महीने यानी 16 अगस्त को जापान में केसरी को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा.

बता दें सात दिन में 100 करोड़ के क्लब में पहुंचे केसरी को वर्ल्डवाइड 4200 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था. दर्शकों ने फिल्म देखने के बाद अच्छा फीडबैक दिया. देश विदेश में हिट साबित होने के बाद अब इसे जापान में रिलीज किया जाएगा. अक्षय कुमार ने ट्विटर पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है 'केसरी, फिल्म जो अब तक के सबसे बहादुर जंग में से एक है. 10 हजार हमलावरों के खिलाफ 21 निडर सिपाही, अब यह 16 अगस्त को जापान जीतने को तैयार है.'

केसरी भारत की आजादी से पहले की एक सच्ची घटना पर आधारित है, जिसमें 21 बहादुर सिपाहियों ने दस हजार अफगान हमलावरों के खिलाफ युद्ध लड़ा था. इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा पर‍िणीत‍ि  चोपड़ा उनकी पत्नी की भूमिका निभा में नजर आई थीं.

बता दें कि अक्षय कुमार जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में कटरीना कैफ के साथ नजर आएंगे. बैंकॉक में फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग की गई. इसके अलावा अक्षय गुड न्यूज, लक्ष्मी बॉम्ब, हाउसफुल 4 में भी काम करने वाले हैं.

Read more!

RECOMMENDED