ऐश्वर्या का 10 साल पुराना करवा चौथ हुआ वायरल, ऐसे तोड़ा था व्रत

हर साल पापराजी ऐश्वर्या राय बच्चन, अनुष्का शर्मा और महीप कपूर जैसे सेलेब्स का करवाचौथ मोमेंट रिकॉर्ड करने के लिए परेशान रहते हैं. इस करवा चौथ से पहले ऐश्वर्या अभिषेक की तीसरी करवा चौथ का वीडियो रीसर्फेस हो गया है.

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 15 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 10:31 PM IST

अमिताभ बच्चन और उनके परिवार में होने वाली तकरीबन सभी गतिविधियां चर्चा का विषय रहती हैं. 17 अक्टूबर को देश भर में करवा चौथ मनाया जाएगा और ऐसे में बच्चन परिवार का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर रीसर्फेस हो गया है. इस साल भी कई बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स का पहला करवा चौथ होगा और वीडियो तब का है जब ऐश्वर्या अपने शुरुआती सालों में करवाचौथ का व्रत रखा करती थीं.

हर साल पापराजी ऐश्वर्या राय बच्चन, अनुष्का शर्मा और महीप कपूर जैसे सेलेब्स का करवाचौथ मोमेंट रिकॉर्ड करने के लिए परेशान रहते हैं. आज तो सोशल मीडिया के जरिए सेलेब्स अपने निजी पल फैन्स के साथ शेयर कर लेते हैं लेकिन एक वक्त वो भी था जब फोटोग्राफर्स इन पलों को रिकॉर्ड करने के लिए परेशान रहा करते थे. ऐश्वर्या का ये करवा चौथ वीडियो काफी पहले रिकॉर्ड किया गया था जिसे अब शेयर किया जा रहा है.

वीडियो में जया-अमिताभ और ऐश्वर्या-अभिषेक टेरेस पर खड़े होकर चांद का इंतजार करते नजर आ रहे हैं. इसके बाद चांद के निकल आने पर वे अपने अपने पतियों को छलनी से देख कर पूजा की बाकी विधि करती हैं और अपना व्रत तोड़ती हैं. वीडियो में ऐश्वर्या अपना तीसरा करवा चौथ का व्रत कर रही हैं. ऐश्वर्या के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह अब कम ही पर्दे पर नजर आती हैं हालांकि जल्द ही हॉलीवुड फिल्म मैलिफिसेन्ट में उनका वॉइस ओवर सुनाई देगा.

Read more!

RECOMMENDED