मुंबई की बारिश से परेशान पारस की एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा, PM मोदी से की अपील

असल में मुंबई में बारिश के चलते काफी कोहराम मचा हुआ है. इसके चलते शहर की जनता काफी परेशानियों को झेल रही हैं. ऐसे में आकांक्षा पुरी ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पीएम मोदी से ये अपील करना सही समझा.

आकांक्षा पुरी
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 14 अगस्त 2020,
  • अपडेटेड 4:40 PM IST

बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट रहे पारस छाबड़ा और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी के बीच हुआ ड्रामा टीवी लवर्स भुलाए नहीं भूल सकते. आकांक्षा संग पारस का रिश्ता जितना गहरा था, उतनी ही बुरे तरह ये टूटा भी. अब दोनों अपनी जिंदगियों में आगे बढ़ चुके हैं. हालांकि दोनों की कही बातों के चर्चे अक्सर होते रहते हैं. अब आकांक्षा पुरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से एक दरख्वास्त की है.

आकांक्षा ने पीएम मोदी से की स्पेशल रिक्वेस्ट

असल में मुंबई में बारिश के चलते काफी कोहराम मचा हुआ है. इसके चलते शहर की जनता काफी परेशानियों को झेल रही हैं. ऐसे में आकांक्षा पुरी ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पीएम मोदी से ये दरख्वास्त करना सही समझा. उन्होंने ट्वीट किया- इस स्वतंत्रता दिवस के मौके पर मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से दरख्वास्त करना चाहती हूं कि मुंबई में आने वाली बाढ़ को लेकर वो कोई कदम उठाएं.

एक और ट्वीट करते हुए आकांक्षा ने कहा- हर साल आने वाली इस बाढ़ की वजह से शहर को बड़े नुकसान उठाने पड़ते हैं. खासकर गरीब लोगों को इसकी वजह से दिक्कत होती है. मुझे भरोसा है कि मेरे प्रधानमंत्री और मेरे देश की सरकार इस रिक्वेस्ट पर विचार करेगी. जय हिंदी.

सुशांत केस में CBI जांच की मांग हुई तेज, सपोर्ट में उतरे बॉलीवुड स्टार्स

कपिल के शो पर सलीम-सुलेमान, खोला राज क्यों 5 साल एक दूसरे से नहीं की बात

बता दें कि आकांक्षा पुरी इन दिनों सीरियल विघ्नहर्ता गणेश में मां पार्वती का किरदार निभा रही हैं. इस शो में उनके साथ बसंत भट्ट, उजैर बसर, मलखान सिंह संग अन्य एक्टर्स हैं. इसी शो में पारस छाबड़ा ने रावण का किरदार निभाया था. बिग बॉस में जाने से पहएले आकांक्षा और पारस रिश्ते में हुआ करते थे. हालांकि बाद में दोनों का रिश्ता खत्म हो गया. पारस के माहिर शर्मा को डेट करने की खबर काफी समय से चल रही हैं.

Read more!

RECOMMENDED