नोएडाः फरार चल रहा गैंगरेप का आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ा, 25 हजार था इनाम

नोएडा पुलिस ने 14 नवंबर को हुए गैंगरेप के मामले में फरार चल रहे एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने पकड़े गए आरोपी पर 25 हजार का इनाम घोषित कर रखा था.

सांकेतिक फोटो
हिमांशु मिश्रा
  • नोएडा,
  • 20 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 12:05 AM IST

  • पकड़े गए आरोपी पर 25 हजार का इनाम घोषित था
  • पुलिस ने नोएडा फेस तीन इलाके से गिरफ्तार किया

नोएडा पुलिस ने 14 नवंबर को हुए गैंगरेप के मामले में फरार चल रहे एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने पकड़े गए आरोपी पर 25 हजार का इनाम घोषित कर रखा था. इस मामले में पुलिस ने पहले ही चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था.

पुलिस के मुताबिक, पकड़ में आया आरोपी गुड्डू वो शख्स था, जिसने पीड़िता के साथ सबसे ज्यादा दरिंदगी की थी. यही वजह थी कि पुलिस ने गुड्डू पर 25 हजार का इनाम घोषित किया था. गुड्डू की तलाश में पुलिस की एक टीम लगातार दबिश दे रही थी. आरोपी को पुलिस ने नोएडा फेस तीन इलाके से गिरफ्तार किया है.

14 नवंबर को पीड़ित लड़की नौकरी की तलाश में एक जानकार युवक से मिलने गई थी. उस युवक ने पीड़िता को एक सुनसान जगह पर बुलाया और छेड़छाड़ करना शुरू कर दिया, इसके बाद लड़की ने शोर मचा दिया. शोर सुनकर वहां पर दो लड़के आए और उन दोनों ने उस आरोपी की पिटाई करके उसे भगा दिया. लेकिन इसके पहले की लड़की संभलती और वहां से भाग पाती उन दोनों ने उसे दबोच लिया और फोन करके अपने तीन साथियों को बुला लिया और सबने मिल कर लड़की के साथ रेप किया.

पीड़िता के साथ मारपीट की थी

वारदात के बाद लड़की किसी तरह से पास के पुलिस चौकी पहुंची, इसके बाद पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया था. पीड़िता का अभी भी अस्पताल में इलाज चल रहा है. जानकारी के मुताबिक, पीड़िता के साथ आरोपियों ने मारपीट की थी, जिसकी वजह से उसे चोट लगी थी. पुलिस ने इस मामले में उस लड़के को भी पकड़ लिया था, जिसने बहाने से लड़की को सुनसान जगह पर बुलाया था और छेड़छाड़ की थी.

Read more!

RECOMMENDED