ग्रेटर नोएडा: शराब पीने पर पिता ने लगाई फटकार तो बेटे ने मार दी गोली, फिर की खुदकुशी

युवक ने पहले अपने पिता राजवीर को गोली मारकर घायल कर दिया उसके बाद खुद को गोली मार ली. इस घटना में जहां भीम की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं, घायल पिता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

युवक और उसके पिता के बीच हुई थी कहासुनी
तनसीम हैदर
  • नई दिल्ली,
  • 10 मई 2019,
  • अपडेटेड 6:02 PM IST

ग्रेटर नोएडा में बीती रात एक युवक ने पहले अपने पिता को गोली मारी और बाद में खुद को भी गोली मार ली. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई जबकि पिता को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसका इलाज चल रहा है. बताया जाता है कि वारदात से पहले पिता ने बेटे को शराब पीने को लेकर फटकार लगाई थी और दोनों के बीच तकरार भी हुई थी.

पुलिस के मुताब‍िक,  थाना दनकौर क्षेत्र के गांव दलेलगड़ में बीती रात दनकौर से सूचना मिली कि एक युवक ने अपने पिता को गोली मारकर घायल कर दिया है. सूचना पर पुलिस मौके  पर पहुंची. जहां पर युवक की खून से लथपथ लाश देखकर पुलिस और इलाके के लोग हैरान रह गए.

मौके से जब्त पिस्तौल और कारतूस का खाेखा

जानकारी के मुताबि‍क, भीम नाम के युवक ने पहले अपने पिता राजवीर को गोली मारकर घायल कर दिया उसके बाद खुद को गोली मार ली. इस घटना में जहां भीम की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं,  घायल पिता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस ने मृतक भीम सिंह के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. घायल पिता की तहरीर पर पुलिस ने 307 का मुकद्दमा पंजीकृत कर मामले की जांच शुरू कर दी है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

जिला अस्पताल के डॉक्टर ने बताया कि रात करीब 3 बजे घायल को अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया था. उसके गले में आर्म इंजरी का घाव समझ में आ रहा था. जिसे भर्ती कर संबंधित डॉक्टर को रेफर किया गया हैं. घायल की हालत सामान्य है.

Read more!

RECOMMENDED