गाजियाबाद: पुलिस ने 6 बदमाशों को किया गिरफ्तार, अवैध हथियार बरामद

पुलिस ने गिरफ्तार बदमाशों के पास से अवैध हथियार और करीब 2 हफ्ते पहले एक फैक्ट्री से लूटी गई करीब एक करोड़ रुपये की दवाइयां और माल को लेकर जाने में इस्तेमाल किए गए कैंटर को बरामद किया है.

पुलिस ने बदमाशों को किया गिरफ्तार
पुनीत शर्मा
  • नई दिल्ली,
  • 01 सितंबर 2019,
  • अपडेटेड 3:55 AM IST

  • गिरफ्तार बदमाशों के पास से अवैध हथियार बरामद
  • फैक्ट्री से लूटी गई करोड़ों रुपये की दवाइयां बरामद

राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. गाजियाबाद क्राइम ब्रांच और थाना सिहानी गेट पुलिस ने 6 शातिर डकैतों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गिरफ्तार बदमाशों के पास से अवैध हथियार और करीब 2 हफ्ते पहले एक फैक्ट्री से लूटी गई करीब एक करोड़ रुपये की दवाइयां और माल को लेकर जाने में इस्तेमाल किए गए कैंटर को बरामद किया है.

दरअसल, बीती 14 अगस्त की रात बदमाशों ने थाना सिहानी गेट इलाके में मेरठ रोड इंडस्ट्रियल एरिया में स्थित एक दवाई की फैक्ट्री शिवा इंटरनेशनल में लूट की वारदात को अंजाम दिया था. फैक्ट्री के गार्ड को बंधक बनाकर बदमाशों ने करोड़ों रुपये की दवाइयां लूटी थीं. इस केस में थाना सिहानी गेट में मुकदमा दर्ज किया गया था. जिसके बाद मामले की जांच के लिए पुलिस की टीम गठित की गई थी.

क्राइम ब्रांच और सिहानी गेट पुलिस बदमाशों को पकड़ने की कोशिश कर रही थी. सिहानी चुंगी चौकी के पास शनिवार को पुलिस ने जब बदमाशों को रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने गिरफ्तारी से बचने के लिए पुलिस टीम पर फायरिंग की. हालांकि पुलिस ने जवाबी फायरिंग करते हुए सभी 6 डकैतों को धर दबोचा.

गिरफ्तार बदमाशों से पुलिस ने फैक्ट्री से लूटी हुई करीब एक करोड़ रुपये की दवाइयां और एक कैंटर बरामद किया है. पुलिस के मुताबिक घटना में शामिल एक बदमाश को करीब 9 साल पहले कंपनी में घोटाला किए जाने के आरोप में नौकरी से निकाल दिया गया था. जिसके बाद से उसने बदला लेने के लिए अपने साथी दिनेश, विपिन, जितेंद्र, नरगेश, नितिन और नकुल के साथ मिलकर दवाई की कंपनी में डकैती की योजना बनाई और 14 अगस्त की रात को डकैती की वारदात को अंजाम दिया.

हालांकि इस डकैती का मास्टरमाइंड विनेश और उसके तीन अन्य साथी विशाल, दिलीप और बाबू फरार हैं. पुलिस फरार बदमाशों की तलाश में जुटी है, जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Read more!

RECOMMENDED