सरेआम छेड़छाड़: पीड़ित परिवार ने दी चेतावनी- न्याय नहीं मिला तो दे देंगे जान

नाबालिग लड़की से सरेआम छेड़छाड़ के मामले में पीड़ित परिवार ने पुलिस की कार्रवाई पर नाराजगी जाहिर की है. पीड़ित परिवार ने चेतावनी दी है कि अगर उन्हें न्याय नहीं मिला तो पूरा परिवार खुदकुशी कर लेगा.

kaimur molestation: पीड़ित परिवार ने दी खुदकुशी की धमकी
आशुतोष कुमार मौर्य
  • कैमूर,
  • 25 जून 2018,
  • अपडेटेड 5:24 PM IST

बिहार के कैमूर में बीते महीने एक नाबालिग लड़की से सरेआम छेड़छाड़ के मामले में पीड़ित परिवार ने पुलिस की कार्रवाई पर नाराजगी जाहिर की है. पीड़ित परिवार ने चेतावनी दी है कि अगर उन्हें न्याय नहीं मिला तो पूरा परिवार खुदकुशी कर लेगा. पीड़ित परिवार ने यह भी बताया कि लड़की से छेड़छाड़ करने वालों में पांच से छह लोग शामिल थे. वहीं पुलिस का कहना है कि इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है.

बता दें कि बीते कुछ महीनों से बिहार में इस तरह सरेआम छेड़खानी के मामलों में तेजी से वृद्धि आई है. साथ ही छेड़छाड़ का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर अपलोड करने का चलन भी देखने में आ रहा है. कैमूर के SP ने बताया कि यह घटना 27 मई को भगवानपुर थाना के मसाही गांव में घटी थी.

बता दें कि युवकों के एक ग्रुप ने नाबालिग प्रेमी जोड़े को देख उन्हें परेशान करना शुरू कर दिया. वायरल हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि पांच से छह मनचले नाबालिग लड़की से जबरदस्ती कर रहे हैं. पीड़िता और उसका नाबालिग प्रेमी मनचलों से छोड़ देने की गुहार लगा रहे हैं, लेकिन मनचले युवकों पर कोई असर नहीं होता.

शुरू में पुलिस ने कहा था कि वीडियो के जरिए सभी मनचलों की पहचान कर ली गई है और सभी बदमाश एक ही गांव के रहने वाले हैं. शुरुआत में पुलिस ने दो लड़कों को हिरासत में भी लिया था. लेकिन घटना के एक महीना बीत जाने के बाद भी शेष आरोपियों की गिरफ्तारी न होने से पीड़ित परिवार नाराज हो गया है और खुदकुशी की चेतावनी दी है.

इससे पहले जहानाबाद, गया और नालंदा से नाबालिग बच्चियों से सरेआम छेड़खानी और उनका वीडियो बनाए जाने की घटनाएं सामने आ चुकी हैं. कुछ मामलों में तो वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने खुद संज्ञान लेते हुए केस दर्ज किया.

Read more!

RECOMMENDED