scorecardresearch
 

सेलिब्रेटी की करोड़ों की कार लेकर 'फरार' हो गया पार्किंग कर्मचारी!

दुनिया के 'सबसे सेक्सी डॉक्टर' की कार गायब हो गई. बाद में पुलिस को भी इस मामले की जानकारी मिली, लेकिन कोई केस दर्ज नहीं किया गया.

X
अमेरिका के सेलिब्रेटी डॉक्टर हैं 𝐌𝐢𝐤𝐞 𝐕𝐚𝐫𝐬𝐡𝐚𝐯𝐬𝐤𝐢 अमेरिका के सेलिब्रेटी डॉक्टर हैं 𝐌𝐢𝐤𝐞 𝐕𝐚𝐫𝐬𝐡𝐚𝐯𝐬𝐤𝐢
स्टोरी हाइलाइट्स
  • लैंबॉर्गिनी कार हुई पार्किंग से गायब
  • कार की कीमत करीब 2 करोड़ 48 लाख रुपए

एक पार्किंग कर्मचारी, पार्किंग में खड़ी करोड़ों की कार लेकर घूमने निकल गया. कार मालिक की इजाजत लिए बगैर ही उसने ऐसा किया. करीब 5 घंटे कार से घूमने के बाद उसने, वापस उसी जगह पर कार खड़ी कर दी.

ये घटना अमेरिका की है. पार्किंग कर्मचारी जिस कार को लेकर फरार हुआ वह जाने-माने सेलिब्रिटी फिजीशियन मिखाइल वर्षावस्‍की की थी. मिखाइल को दुनिया के सबसे सेक्सी डॉक्टर का खिताब भी मिल चुका है.

मिखाइल ने बताया कि उनकी लैंबॉर्गिनी कार लेकर पार्किंग कर्मचारी फरार हुआ था. हालांकि, इस मामले में पुलिस ने कोई केस दर्ज नहीं किया है.  

न्‍यूयॉर्क पोस्‍ट की रिपोर्ट के मुताबिक, मिखाइल की कार की कीमत 2 करोड़ 48 लाख रुपए ($320,000) से ज्‍यादा है. इस कार को डॉक्‍टर मिखाइल ने हडसन याडर्स बिल्डिंग के बाहर खड़ा किया था. जिसके बाद वह रात में अपने घर चले गए थे. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝐃𝐫. 𝐌𝐢𝐤𝐞 𝐕𝐚𝐫𝐬𝐡𝐚𝐯𝐬𝐤𝐢 (@doctor.mike)

अगले दिन बिल्डिंग के सिक्‍योरिटी गार्ड ने देखा कि पार्किंग कर्मचारी कार को देर रात ले जा रहा है. इसका एक वीडियो भी सामने आया है. इसमें उस महंगी कार को पार्किंग से दूर ले जाते देखा जा सकता है.

कार की कथित चोरी के बारे में तब पता चला जब लोग सुबह अपनी कार लेने के लिए आए, लेकिन पार्किंग कर्मचारी मौके पर मौजूद नहीं था. इसके बाद सीसीटीवी फुटेज खंगाली गई. कुछ घंटों के बाद वह लौटा. फिर डॉक्‍टर माइक को जानकारी दी गई. ये घटना मई के पहले हफ्ते की बताई जा रही है.

न्‍यूयॉर्क सिटी पुलिस डिपार्टमेंट (NYPD) ने इसके बाद लाइसेंस प्‍लेट चेक किया, जिसके बाद पता चला कि ये कार पूरे न्‍यूयॉर्क शहर में घूम रही थी. हालांकि, पुलिस ने अपने बयान में बताया कि कोई भी केस इस मामले में दर्ज नहीं किया गया है.

डॉक्‍टर मिखाइल वर्षावस्‍की (Mikhail Varshavski ) को पीपल मैग्‍जीन ने 'Sexiest Doctor Alive of 2015' का दर्जा दिया था. उनके इंस्‍टाग्राम पर 44 लाख से ज्‍यादा फॉलोअर हैं. वहीं यूट्यूब पर उनके 94 लाख से ज्‍यादा सब्‍सक्राइबर्स हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें