scorecardresearch
 
ट्रेंडिंग

Zomato ऑर्डर कैंसिल करने पर आग-बबूला हुआ डिलिवरी ब्वॉय, महिला के चेहरे पर जड़ दिया पंच

Zomato
  • 1/6

आजकल लोग अपनी व्यस्तता की वजह से खाने के लिए भी ऑनलाइन फूड डिलिवरी ऐप पर आश्रित होते जा रहे हैं. ऐसी ही एक कामकाजी महिला ने अपने घर ऑनलाइन फूड डिलिवरी ऐप जोमैटो से खाना ऑर्डर किया लेकिन उनके साथ जो हुआ वो जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. घटना 9 मार्च की है. युवती पेशे से एक मॉडल और मेकअप आर्टिस्ट है. वो बेंगलुरु में रहती है. (तस्वीर - स्क्रीन ग्रैब)

Zomato
  • 2/6

फूड डिलिवरी में देरी की वजह से महिला ने अपना ऑर्डर कैंसिल कर दिया. उसके थोड़ी ही देर बाद डिलिवरी ब्वॉय खाना लेकर घर पर पहुंच गया और जब महिला ने उसे लेने से इनकार कर दिया तो आरोपी डिलिवरी ब्वॉय ने गुस्से में महिला के चेहरे पर एक पंच मार दिया जिससे महिला की नाक से खून बहने लगा. (सांकेतिक तस्वीर)

Zomato
  • 3/6

पीड़ित महिला ने वीडियो बनाकर इस पूरे वाकये की जानकारी लोगों को दी जिसके बाद यह वायरल हो गया है. घायल महिला वीडियो में पूरी घटना का जिक्र कर रही है. महिला ने बताया कि उन्होंने जोमैटो के जरिए खाना ऑर्डर किया था. ऑर्डर में होने वाली देरी का कारण जानने के लिए महिला ने कंपनी के कस्टमर केयर पर फोन किया और तय समय पर डिलिवरी नहीं देने पर ऑर्डर कैंसिल कर दिया. जिस वक्त वो कस्टमर केयर से बात कर रही थी उसी दौरान डिलिवरी ब्वॉय उसके घर खाना लेकर पहुंच गया. (स्क्रीन ग्रैब)
 

Zomato
  • 4/6

महिला ने बताया कि उसने आधा दरवाजा खोलकर जैसे ही खाना लेने से इनकार कर दिया डिलिवरी ब्वॉय गुस्से में आ गया. वो महिला से बहस करने लगा और फिर घर के अंदर घुस कर खाना रख दिया. महिला ने जब घर में घुसने का विरोध किया तो डिलिवरी ब्वॉय ने उस पर खीजते हुए पूछा कि क्या वो उसका नौकर है और एक घूंसा नाक पर मार दिया. (सांकेतिक तस्वीर)

Zomato
  • 5/6

इसके बाद डिलिवरी ब्वॉय वहां से फरार हो गया और किसी ने भी महिला की मदद नहीं की. इस वाकया ने मुझे बेहद डरा दिया. इसके बाद मैं अस्पताल गई जहां मैने अपना इलाज करवाया. मेरी वर्तमान स्थिति बात करने लायक भी नहीं है. वीडियो में महिला ने बताया कि हालांकि बेंगलुरु पुलिस ने उनकी मदद की और उन्हें आरोपी को जल्द से जल्द पकड़ने का आश्वासन दिया. महिला ने वीडियो में बताया कि वो सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर है. (स्क्रीन ग्रैब)

जोमैटो
  • 6/6

महिला के आरोपों पर जोमैटो ने भी सफाई दी है. कंपनी ने कहा है कि इस घटना के लिए हम माफी मांगते हैं. कंपनी के स्थानीय अधिकारी उनसे संपर्क करेंगे और जो भी सहायता पुलिस जांच या फिर मेडिकल के लिए जरूरी होगी वो उपलब्ध कराएंगे. इतना ही नहीं कंपनी ने उन्हें आश्वासन दिया है कि भविष्य में ऐसी घटना दोबारा नहीं होगी और जिसने भी ऐसा किया है उसके खिलाफ कंपनी सख्त कार्रवाई भी करेगी. (स्क्रीन ग्रैब)

यहां देखिए महिला का वीडियो