scorecardresearch
 

Tech Wrap: यहां जानें शुक्रवार की 5 बड़ी खबरें, ऐसा रहा टेक जगत का हाल

यहां जानें दिनभर क्या रहा टेक जगत का हाल. हम यहां आपको टेक्नोलॉजी की दुनिया की 5 बड़ी खबरें दे रहे हैं, नीचे दिए गए लिंक्स पर क्लिक कर विस्तार से पढ़ सकते हैं हमारी पूरी खबर...

Top Tech News Of The Day Top Tech News Of The Day
स्टोरी हाइलाइट्स
  • यहां जानें दिनभर क्या रहा टेक जगत का हाल
  • हम यहां टेक्नोलॉजी की दुनिया की 5 बड़ी खबरें दे रहे हैं
  • जानिए नए नए गैजेट्स के बारे में

यहां जानें दिनभर क्या रहा टेक जगत का हाल. हम यहां आपको टेक्नोलॉजी की दुनिया की 5 बड़ी खबरें दे रहे हैं, नीचे दिए गए लिंक्स पर क्लिक कर विस्तार से पढ़ सकते हैं हमारी पूरी खबर...

Micromax के दो नए वायरलेस ईयरबड्स भारत में लॉन्च, कीमत 1,299 रुपये से शुरू
Airfunk 1 Pro और Airfunk 1 ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) ईयरबड्स को भारत में Micromax In 2b स्मार्टफोन के साथ लॉन्च कर दिया गया है. दो नए ईयरबड्स के साथ कंपनी ने ऑडियो सेक्शन में एंट्री ली है. यूजर्स को Airfunk 1 Pro में चार्जिंग केस के साथ 32 घंटे तक की बैटरी और Airfunk 1 में 15 घंटे तक की बैटरी मिलेगी.

Realme Dizo ने की सेल की घोषणा, नए ऑडियो प्रोडक्ट्स पर मिलेगा इतना डिस्काउंट
Realme के टेक लाइफ ब्रैंड Dizo ने इस महीने काफी सारे प्रोडक्ट्स भारत में लॉन्च किए हैं. इस लिस्ट में Dizo Star 300 और Dizo Star 500 फीचर फोन्स और कुछ ऑडियो प्रोडक्ट्स भी हैं. अब लॉन्च के लगभग 1 महीने बाद ही Dizo ने ये घोषणा की है कि कंपनी सेल इवेंट का आयोजन करने जा रही है जहां ऑडियो डिवाइसेज पर डिस्काउंट दिया जाएगा.

Micromax का ये नया फोन भारत में 5000mAh बैटरी के साथ लॉन्च, कीमत 7,999 रुपये
Micromax In 2b को भारत में लॉन्च कर दिया गया है. ये नया फोन पिछले साल लॉन्च हुए Micromax In 1b का अपग्रेडेड वर्जन है. इसमें Unisoc T610 प्रोसेसर और  5,000mAh की बैटरी दी गई है. इसके रियर में डुअल-कैमरा सेटअप भी दिया गया है.

WhatsApp से ज्यादा फीचर्स के साथ आने वाले GB WhatsApp को यूज करना कितना खतरनाक है?
WhatsApp के मॉडेड वर्जन GB WhatsApp के बारे में आपने भी जरूर सुना होगा. इसे लोग काफी सर्च कर रहे थे. GB WhasApp में कई ऐसे फीचर्स दिए गए हैं जो आपको WhatsApp में भी देखने को नहीं मिलेंगे. ऐसे में सवाल उठता है क्या आपको WhatsApp का मॉडेड वर्जन यूज करना चाहिए या नहीं. इसी को लेकर हम आज बात करने वाले हैं.

इतने में बिकी Apple को-फाउंडर के 1973 में हाथ से लिखी जॉब एप्लिकेशन
बीते कई सालों में Apple के को-फाउंडर स्टीब जॉब्स की कई मेमोरीज की नीलामी करोड़ों में की गई है. इस बार जॉब्स के एक पुराने जॉब एप्लिकेशन को चौथी बार नीलाम किया गया है. इस बार NFT वर्जन को शामिल किया गया.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें