scorecardresearch
 

आज लॉन्च होंगे Nokia के नए स्मार्टफोन्स, HMD Global का इवेंट आज

Nokia के नए स्मार्टफोन्स आज लॉन्च किए जाएंगे. HMD Global का इवेंट आज है. भारतीय समयानुसार शाम के 7.30 बजे से Nokia के स्मार्टफोन्स लॉन्च होंगे.

Nokia Event/HMD Global Event Nokia Event/HMD Global Event
स्टोरी हाइलाइट्स
  • Nokia X और Nokia G सीरीज के स्मार्टफोन्स हो सकते हैं लॉन्च
  • Nokia इस इवेंट में अपना 5G स्मार्टफोन भी लाएगा

HMD Global आज नए Nokia स्मार्टफोन्स लॉन्च करने की तैयारी में है. HMD Global का ग्लोबल इवेंट आज है और ये भारतीय समयानुसार शाम के 7.30 बजे से शुरू होगा. 

रिपोर्ट के मुताबिक आज Nokia के छह नए स्मार्टफोन्स लॉन्च हो सकते हैं. हालांकि मीडिया इन्वाइट में HMD Global ने ये नहीं बताया है कि कौन से स्मार्टफोन्स लॉन्च किए जाएंगे. 

रिपोर्टे के मुताबिक HMD Gloabl के इस इवेंट में Nokia X10, X20, C20, G10 और G20 लॉन्च किए जा सकते हैं. इनमें ज्यादातर स्मार्टफोन्स बजट सेग्मेंट के होंगे. 

Nokia C20 एंट्री लेवल स्मार्टफोन हो सकता है जिसे दो मेमोरी वेरिएंट के साथ लाया जा सकता है. इसके अलावा Nokia G20 और Nokia G10 में मीडियाटेक प्रोसेसर दिए जा सकते हैं. 

Nokia G10 में MediaTek Helio P22 प्रोसेसर दिया जाएगा, जबकि Nokia G20 में MediaTek Helio G35 प्रोसेसर दिया जा सकता है. इसे भी कंपनी दो मेमोरी वेरिएंट्स के साथ पेश कर सकती है. 

Nokia X10 और Nokia X20 सीरीज की बात करें तो इस स्मार्टफोन में Qualocmm का प्रोसेसर लगाया जा सकता है. ये कंपनी की तरफ से कम कीमत वाले 5G स्मार्टफोन्स हो सकते हैं. 

Nokia X20 की बात करें तो इस स्मार्टफोन में चार रियर कैमरे दिए जा सकते हैं. Nokia X10 में Qualcomm Snapdragon 480 प्रोसेसर दिया जा सकता है. 

इनमें से कुछ स्मार्टफोन्स भारत में जल्द ही लॉन्च किए जाएंगे. चूंकि ये कंपनी का ग्लोबल इवेंट है, इसलिए अभी ये क्लियर नहीं है कि भारत में कौन-कौन से स्मार्टफोन्स लेकर कंपनी आ रही है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें