scorecardresearch
 

5,000mAh बैटरी वाले Redmi 9A की सेल आज, क़ीमत 6,799 रुपये

Redmi 9A की भारत में बिक्री आज दोपहर 12 बजे से है. इस फोन में 5,000mAh की बैटरी है, लेकिन फ़िंगरप्रिंट स्कैनर नहीं है. इसमें मीडियाटेक प्रोसेसर दिया गया है.

Redmi 9A Redmi 9A
स्टोरी हाइलाइट्स
  • Redmi 9A की सेल आज है, इसे दोपहर 12 बजे से ख़रीदा जा सकता है.
  • Redmi 9A में 5,000mAh की बैटरी है, रियर फ़िंगरप्रिंट स्कैनर नहीं है.
  • Redmi 9A के तीन कलर वेरिएंट्स और दो मेमोरी वेरिएंट्स उपलब्ध होंगे.

Xiaomi के नए Redmi 9A स्मार्टफ़ोन की बिक्री आज दोपहर 12 बजे से होगी. इसे ऐमेजॉन इंडिया और शाओमी की वेबसाइट से ख़रीदा जा सकता है.

Redmi 9A बजट स्मार्टफ़ोन है और इसके दो मेमोरी वेरिएंट्स और तीन कलर वेरिएंट्स हैं. 2GB रैम और 32GB स्टोरेज वेरिएंट की क़ीमत 6,799 रुपये है. 3GB रैम और 32GB स्टोरेज वेरिएंट की क़ीमत 7,499 रुपये है.

Redmi 9A  को ब्लैक, ग्रीन और ब्लू कलर वेरिएंट्स के साथ ख़रीदा जा सकता है. ये स्मार्टफ़ोन Android 10 बेस्ड शाओमी के MIUI 12 पर चलता है.

Redmi 9A के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इस स्मार्टफ़ोन में 6.53 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है. डिस्प्ले डॉट नॉच के साथ है और ये एलसीडी पैनल है.

Redmi 9A में ऑक्टाकोर MediaTek Helio G25 प्रोसेसर दिया गया है. फोटॉग्रफी के लिए इस स्मार्टफ़ोन में 13 मेगापिक्सल का सिंगल रियर कैमरा दिया गया है. सेल्फ़ी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ़्रंट कैमरा है.

Redmi 9A में 5,000 mAh की बैटरी है और इसके साथ 10W फ़ास्ट चार्जिंग का सपोर्ट है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें 3.5mm जैक के साथ 4G LTE, माइक्रो यूएसबी पोर्ट और माइक्रो एसडी कार्ड सपोर्ट दिया गया है.

इस स्मार्टफ़ोन में फ़िंगरप्रिंट स्कैनर नहीं दिया गया है. हालांकि कंपनी ने कहा है कि इसमें AI बेस्ड फ़ेस अनलॉक दिया गया है. ये फ़ीचर फ़्रंट कैमरा बेस्ड है, इसलिए इसे सिक्योर नहीं माना जा सकता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें