scorecardresearch
 

Oppo Reno 4 Pro भारत में आज हो रहा लॉन्च, ऐसे देखें LIVE

Oppo Reno 4 Pro को भारत में आज लॉन्च किया जा रहा है. जानें इस अपकमिंग स्मार्टफोन में क्या कुछ होगा खास.

Oppo Reno 4 Pro Oppo Reno 4 Pro

Oppo Reno 4 Pro को भारत में आज लॉन्च किया जा रहा है. लॉन्च इवेंट की शुरुआत दोपहर 12.30pm IST से होगी. इवेंट के दौरान कंपनी इसकी कीमत और उपलब्धता के संदर्भ में जानकारी देगी. मिली जानकारी के मुताबिक Oppo Reno 4 Pro में भारतीय बाजार के लिए लोकेलाइज्ड फीचर्स मिलेंगे. आपको बता दें इसे चीन में स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर के साथ उतारा गया था.

कंपनी Oppo Reno 4 की लॉन्चिंग के लिए भारत में AR लॉन्च इवेंट करने जा रही है. इसकी शुरुआत 12.30pm IST से होगी और इसकी लाइव स्ट्रीमिंग YouTube पर ओप्पो मोबाइल इंडिया चैनल द्वारा की जाएगी. हाल ही में एक टिप्स्टर के हवाले से ये जानकारी मिली थी कि भारत में इस अपकमिंग स्मार्टफोन की कीमत 32,990 रुपये रखी जा सकती है. इसे स्टारी नाइट और सिल्की वाइट कलर ऑप्शन में उतारा जा सकता है और इसकी बिक्री फ्लिपकार्ट के जरिए की जा सकती है.

ये भी पढ़ें: Fossil Hybrid HR रिव्यू: स्मार्ट फंक्शन वाली क्लासिक वॉच

Oppo Reno 4 Pro के स्पेसिफिकेशन्स और डिजाइन की बात करें तो टीजर्स के मुताबिक इसमें 3D बॉर्डरलेस सेंसर होल-पंच स्क्रीन दी जाएगी. यहां कट आउट टॉप में स्क्रीन में लेफ्ट की तरफ मौजूद है. साथ ही इसमें 65W SuperVOOC 2.0 फास्ट टेक्नोलॉजी का सपोर्ट भी मिलेगा. इसके अलावा ये फोन 90Hz रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले के साथ आएगा. टीजर से ये भी पता चलता है कि इसके रियर में क्वॉड कैमरा सेटअप मौजूद होगा.

एक टिप्स्टर के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक इसमें स्नैपड्रैगन 720G प्रोसेसर, 8GB रैम और 128GB की इंटरनल मेमोरी होगी. रियर कैमरा सेटअप का प्राइमरी कैमरा 48MP का होगा. उम्मीद की जा रही है कि इसकी बैटरी 4,000mAh की होगी. बाकी सारे स्पेसिफिकेशन्स चीनी मॉडल की ही तरह होंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें