scorecardresearch
 

19 अक्टूबर को भारत में लॉन्च होगा Oppo F17 Pro का स्पेशल दिवाली एडिशन

Oppo F17 Pro Diwali Edition को भारत में सोमवार 19 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा. नए लिमिटेड एडिशन ओप्पो फोन को एक्सक्लूसिव तौर पर भारतीय ग्राहकों के लिए उतारा जाएगा.

Credit- Oppo Credit- Oppo
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रेगुलर Oppo F17 Pro को पिछले महीने लॉन्च किया गया था
  • दिवाली एडिशन में नई फिनिशिंग और कलर्स जरूर देखने को मिलेंगे
  • Oppo F17 Pro को भारत में 22,990 रुपये में उतारा गया था

Oppo F17 Pro Diwali Edition को भारत में सोमवार 19 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा. नए लिमिटेड एडिशन ओप्पो फोन को एक्सक्लूसिव तौर पर भारतीय ग्राहकों के लिए उतारा जाएगा. ये जानकारी कंपनी ने बुधवार को दी.

रेगुलर Oppo F17 Pro को पिछले महीने लॉन्च किया गया था. उम्मीद है कि लिमिटेड एडिशन के स्पेसिफिकेशन्स रेगुलर वेरिएंट जैसे ही होंगे. हालांकि, फेस्टिव सीजन के हिसाब से इसमें नई फिनिशिंग और कलर्स जरूर देखने को मिलेंगे.

देखें: आजतक LIVE TV

ये पहली बार नहीं है जब ओप्पो किसी खास मौके पर स्पेशल एडिशन फोन लाने जा रहा है. कंपनी पहले भी ऐसा करते रही है. पिछले महीने ही कंपनी ने स्पेशल MS धोनी ब्रांडिंग वाले Oppo Reno 4 Pro Galactic Blue एडिशन को लॉन्च किया था.

ओरिजनल Oppo F17 Pro को भारत में 22,990 रुपये में उतारा गया था. ये कीमत सिंगल 8GB + 128GB वेरिएंट के लिए रखी गई थी. इसे Oppo F17 के साथ उतारा गया था. मौजूदा वक्त में ये मैजिक ब्लैक, मैजिक ब्लू और मैटेलिक वाइट कलर ऑप्शन में आता है.

रेगुलर Oppo F17 Pro के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें एंड्रॉयड 10 बेस्ड ColorOS 7.2, 6.43-इंच फुल-HD+ (1,080x2,400 पिक्सल) सुपर AMOLED डिस्प्ले, ऑक्टा-कोर MediaTek Helio P95 प्रोसेसर, 48MP कैमरे के साथ क्वॉड कैमरा सेटअप, डुअल सेल्फी कैमरा और 4,015mAh की बैटरी मिलती है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें