scorecardresearch
 

GT vs RR IPL 2022: जीत के बाद गुजरात टाइटन्स ने किया राजस्थान रॉयल्स को ट्रोल, लिखा- पड़ोसी फिनिशर मांगना भूल गए!

मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात टाइटंस ने 4 विकेट पर 192 रन बनाए थे. जवाब में राजस्थान रॉयल्स टीम 9 विकेट पर 155 रन ही बना सकी...

X
GT vs RR Match (@IPL)
GT vs RR Match (@IPL)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • IPL 2022 में गुजरात टीम की चौथी जीत
  • राजस्थान रॉयल्स को 37 रनों से शिकस्त दी

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 सीजन में गुजरात टाइटन्स (GT) अपने शुरुआती 5 में से 4 मैच जीतकर पॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गई है. इस टीम ने गुरुवार रात को ही राजस्थान रॉयल्स (RR) को 37 रनों से करारी शिकस्त दी. मैच से पहले और बाद में भी दोनों टीम के बीच सोशल मीडिया पर तीखी वॉर देखी गई.

मैच जीतने के बाद गुजरात टीम राजस्थान रॉयल्स को ट्रोल करना शुरू कर दिया था. हार्दिक पंड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटन्स ने राजस्थान की ही एक पोस्ट पर कमेंट करते हुए कहा कि मैच में पड़ोसी फिनिशर मांगना भूल गए.

क्या लिखा था राजस्थान फ्रेंचाइजी ने?

दरअसल, गुजरात टीम के खिलाफ मुकाबले से पहले राजस्थान फ्रेंचाइजी ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर की थी. इसमें उन्होंने लिखा था, 'अभी हमें जिन चीजों की जरूरत है, उसकी लिस्ट ये रही. शुभकामनाएं, आशीर्वाद और प्रार्थनाएं.' इस पोस्ट का गुजरात टीम ने तुरंत जवाब नहीं दिया, लेकिन मैच जीतने के बाद इस पर कमेंट किया. गुजरात फ्रेंचाइजी ने जवाब देते हुए लिखा- पड़ोसी, एक फिनिशर मांगना भूल गए?!

फैन्स ने गुजरात-राजस्थान दोनों को ट्रोल किया

इस पोस्ट पर फैन्स ने भी राजस्थान टीम को ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा- रियान पराग तो टीम में थे, लेकिन उन्होंने अपनी ही टीम को फिनिश कर दिया. वहीं, एक यूजर ने गुजरात टीम को निशाना बनाते हुए लिखा- GT एडमिन के पास कॉमन सेंस नहीं है. कब, कहां क्या कहना है, उसे बिल्कुल भी नहीं पता.

गुजरात ने राजस्थान को 37 रन से हराया

मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात टाइटंस ने 4 विकेट पर 192 रन बनाए थे. टीम के लिए कप्तान हार्दिक पंड्या ने 52 बॉल पर नाबाद 87 रन की पारी खेली. जबकि डेविड मिलर ने 14 बॉल पर ही 31 रन जड़ दिए. इसके जवाब में राजस्थान रॉयल्स टीम 9 विकेट पर 155 रन ही बना सकी. टीम के लिए जोस बटलर ने 24 बॉल पर 54 रन बनाए. शिमरॉन हेटमेयर ने 17 बॉल पर 29 रन जड़ दिए. हालांकि दोनों टीम को जीत नहीं दिला सके और राजस्थान टीम यह मैच 37 रनों से हार गई.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें