scorecardresearch
 

Deepak Chahar Jaya Bhardwaj Marriage: दीपक और जया शादी के बंधन में बंधे, आगरा में लिए सात फेरे, देखें VIDEO

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज दीपक चाहर अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज के साथ शादी के बंधन में बंधे. यह शादी दीपक के अपने शहर आगरा में हुई. शादी के वीडियो और फोटोज देखें...

X
Deepak Chahar Jaya Bhardwaj Marriage (Twitter)
Deepak Chahar Jaya Bhardwaj Marriage (Twitter)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दीपक चोट के चलते इस साल IPL नहीं खेले
  • दीपक और जया की शादी आगरा में हुई

Deepak Chahar Jaya Bhardwaj Marriage: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज दीपक चाहर और जया भारद्वाज शादी के बंधन में बंध गए हैं. यह शादी समारोह बुधवार (1 जून) को आगरा में हुआ. दीपक बैंडबाजे के साथ धूमधाम से बारात लेकर पहुंचे. दुल्हन जया के घरवालों ने दीपक का जोरदार स्वागत किया.

29 साल के दीपक सजे-धजे रथ पर सवार होकर दुल्हन को लेने पहुंचे. मैरिज गार्डन में पहुंचने के बाद दीपक और जया ने एक दूसरे को वरमाला पहनाई और शादी की बाकी रस्में पूरी कीं. इस शादी समारोह में एकदम खास 200 से 250 मेहमानों को ही बुलाया गया था.

जानिए कौन हैं दीपक चाहर की पत्नी जया, उनके 'साले साहब' भी बड़े फेमस हैं

कौन हैं दुल्हन जया भारद्वाज

दिल्ली की रहने वाली जया भारद्वाज एक कॉर्पोरट फर्म से जुड़ी हुई हैं. जया ने मुंबई यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन किया है. इंस्टाग्राम पर जया ने खुद को 'डायनामिक इंटरप्रन्योर' और एक 'नॉन-टेक्निकल टेकी' बताया है.

जया के भाई सिद्धार्थ भारद्वाज (Sidharth Bharadwaj Sister) हैं, जो 'बिग बॉस' फेम हैं. सिद्धार्थ एमटीवी स्प्लिट्सविला सीजन 2 के विनर भी हैं. बहन जया की सगाई पर सिद्धार्थ ने भी फोटोज शेयर कर बधाई दी थी.

 

आईपीएल स्टार हैं दीपक चाहर

वहीं, दीपक चाहर 2016 से IPL खेल रहे हैं. उन्हें आईपीएल से ही शोहरत मिली है. दीपक ने आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स, पुणे सुपरजायंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स के लिए क्रिकेट खेली है. चेन्नई ने आईपीएल 2022 की मेगा ऑक्शन के दौरान 14 करोड़ रुपये की बोली लगाकर खरीदा था. हालांकि, पीठ की चोट के चलते पूरे दीपक पूरे आईपीएल सीजन से बाहर ही रहे. चेन्नई टीम भी 14 में से महज 4 मैच जीती और प्लेऑफ से बाहर हो गई थी.

दीपक ने टीम इंडिया के लिए 7 वनडे और 20 टी20 मैच भी खेले हैं. उन्होंने वनडे में 10 और टी20 में 26 विकेट अपने नाम किए हैं. दीपक को चोट के कारण आगामी साउथ अफ्रीका सीरीज के लिए भी टीम इंडिया में जगह नहीं मिली है. भारतीय टीम को 9 जून से अफ्रीका के खिलाफ 5 टी20 की घरेलू सीरीज खेलना है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें