scorecardresearch
 
IPL 2022

Dinesh Karthik IPL 2022: रजनीकांत के पड़ोसी हैं दिनेश कार्तिक, देखें आलीशान घर की तस्वीरें

Dinesh Karthik
  • 1/8

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक काफी सुर्खियों में हैं. इस अनुभवी खिलाड़ी ने पहले चार मैचों में अपनी टीम के लिए फिनिशर का बेहतरीन रोल निभाया है. दिनेश ने इस दौरान कुल 97 रन बनाए और विपक्षी टीम का कोई भी गेंदबाज इस अनुभवी खिलाड़ी को आउट करने में नाकामयाब रहा.

Dinesh and Dipika
  • 2/8

दिनेश कार्तिक की तरह उनकी वाइफ भी खेल (स्क्वैश) से जुड़ी हुई हैं. यही नहीं दीपिका की सुसान इत्तिचेरिया भी वूमेन्स क्रिकेट में भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व कर चुकी हैं. दिनेश कार्तिक और दीपिका पल्लीकल ने साल 2015 में शादी की थी.

Dinesh Dipika
  • 3/8

पिछले साल दिनेश कार्तिक और दीपिका जुड़वां बच्चों जियान और कबीर के माता-पिता बने. दीपिका और कार्तिक दोनों तमिलनाडु के चेन्नई से ताल्लुक रखते हैं, जहां इस कपल का एक आलीशान घर है. खास बात यह है कि दीपिका और दिनेश कार्तिक स्टार अभिनेता रजनीकांत के पड़ोसी भी हैं.

Dinesh and Dipika House
  • 4/8

दिनेश और उनकी पत्नी ने अपने घर को शानदार तरीके से सजाया हुआ है. पता चला है कि घर में दिनेश कार्तिक की पसंदीदा जगह लाउंज एरिया है, जहां शानदार टीवी लगी हुई है और आरामदायक सोफे भी मौजूद हैं.

Dipika Pallikal and Dinesh Karthik
  • 5/8

लाउंज और लीविंग रूम इस तरह बनाया गया है कि दिन के समय सूर्य का प्रकाश आसानी से पहुंच सकता है. रात में टेबल लैंप कमरे में रोशनी बिखेरती रहते हैं. घर में महंगे एवं आलीशान फर्नीचर, एक छत और खेलने की जगह भी है. 

Dipika Pallikal and Dinesh Karthik
  • 6/8

अपने मौजूदा घर में शिफ्ट होने से पहले यह कपल दूसरे अपार्टमेंट में मौजूद एक बहुत बड़े घर में रहते थे. दिनेश कार्तिक औक दीपिका पल्लीकल इस बात को लेकर अनिश्चित थे कि क्या वे ऐसा आलीशान घर खरीद पाएंगे. आखिरकार वे इसमें सफल रहे थे.

Dipika Pallikal and Dinesh Karthik
  • 7/8

दीपिका और दिनेश कार्तिक फुर्सत के क्षणों में आराम करने में ज्यादा समय बिताते हैं. जहां डीके को टीवी देखना पसंद है, वहीं दूसरी ओर दीपिका दिन भर मारियो वीडियो गेम खेलना पसंद करती हैं.

 

Dipika Pallikal
  • 8/8

घर में एक खास स्पेस भी है, जहां दोनों खिलाड़ियों के खेल से जुड़े उपकरण रखे गए हैं.दीपिका को कार्तिक ने पहली बार तोहफे में एक महंगा जूता (जिमी चू) दिया था, जिसे दीपिका ने अबतक पहना नहीं है.

सभी फोटो क्रेडिट: (asian paints video/bcci)