scorecardresearch
 
IPL 2022

IPL 2022, Virat Kohli: पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने गिनाई विराट कोहली की कमजोरी, बोले- सचिन बेहतर

Virat Kohli (IPL)
  • 1/8

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मुकाबले में सभी की नजरें एक बार फिर से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के पूर्व कप्तान विराट कोहली पर होंगी. विराट कोहली लंबे समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. हालांकि पंजाब और मुंबई के खिलाफ विराट की पारियों ने कुछ उम्मीदें जरूर जगाई हैं.

Virat Kohli (IPL)
  • 2/8

मुंबई के खिलाफ विराट कोहली 48 रन बनाकर आउट हुए थे, जबकि पंजाब के खिलाफ पहले मुकाबले में विराट कोहली ने 41 रनों की पारी खेली थी. जिसके बाद कोलकाता और राजस्थान के खिलाफ विराट कोहली बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुए थे. 
 

Rashid Latif (Getty)
  • 3/8

अक्सर विराट कोहली की तुलना सचिन तेंदुलकर के खेल से की जाती रही है. पाकिस्तान के पूर्व कप्तान राशिद लतीफ ने विराट कोहली और सचिन तेंदुलकर की बल्लेबाजी की तुलना करते हुए विराट की सबसे बड़ी खामी सामने रखी है. 
 

Sachin Tendulkar (Getty)
  • 4/8

राशिद लतीफ ने विराट कोहली और सचिन तेंदुलकर के खेल की तुलना करते हुए कहा कि विराट कोहली की तुलना में सचिन तेंदुलकर कंडीशन के हिसाब से खुद के खेल में बदलाव कर लेते थे और खराब पिचों पर सचिन से बेहतर कोई बल्लेबाज नहीं नजर आता है. 

Virat Kohli (IPL)
  • 5/8

वहीं, विराट कोहली के खेल के बारे में बात करते हुए राशिद लतीफ ने कहा, 'जब मैं विराट कोहली की बात करता हूं, तो वह स्टंप के बाहर जाकर खेलने का प्रयास करते हैं, और पकड़े जाते हैं.' राशिद लतीफ के मुताबिक इसी वजह से कोहली को मौजूदा समय में रन बनाने में मुश्किल का सामना करना पड़ा रहा है. 

Virat Kohli (IPL)
  • 6/8

विराट कोहली के बल्ले से इंटरनेशनल क्रिकेट में शतक निकले एक लंबा अरसा हो गया है. विराट कोहली के फैन्स विराट के बल्ले से एक बड़ी पारी देखना चाहते हैं. मुंबई के खिलाफ 48 रनों की पारी के बाद विराट और RCB फैन्स को उनसे चेन्नई के खिलाफ एक बड़ी पारी की उम्मीद रहेगी. 

Virat Kohli (IPL)
  • 7/8

हालांकि इस लीग में भी विराट कोहली ऑफ स्टंप से बाहर की गेंदों में परेशानी का सामना कर रहे हैं. कोलकाता के खिलाफ विराट कोहली को उमेश यादव ने इसी अंदाज में विकेट के पीछे कैच आउट करवाया था. 

Virat Kohli (IPL)
  • 8/8

All picture courtesy: Getty/IPL