scorecardresearch
 
IPL 2022

CSK vs GT IPL 2022: मैदान पर दिखा 'फ्यूचर धोनी', वायरल हुई इस नन्हे फैन की तस्वीर

MS Dhoni
  • 1/8

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) एक मैच जीतने के बाद फिर जीत की पटरी से उतर गई है. सीएसके ने रविवार को गुजरात टाइटन्स (GT) के खिलाफ खेला, जिसमें उसे 3 विकेट करारी शिकस्त मिली.

Dhoni Fans
  • 2/8

गुजरात के खिलाफ मैच में चेन्नई टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी मैदान में उतरे थे. लेकिन मैदान पर कुछ अलग ही नजारा देखने को मिला. यहां स्टेडियम में एक फ्यूचर धोनी भी दिखाई दिए. धोनी के इस नन्हे फैन की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. 

Future Dhoni
  • 3/8

धोनी के इस नन्हे फैन की मासूमियत के लोग भी दीवाने हो गए हैं. इस फैन ने एक कार्ड दोनों हाथों से पकड़ रखा है, जिस पर लिखा- फ्यूचर धोनी. इनके अलावा भी मैदान पर धोनी के कई फैन्स नजर आए, जो सीएसके को चीयर करते दिखे.

mystery girl
  • 4/8

एक मिस्ट्री गर्ल भी दिखाई दी, जिसने हाथ में कार्ड पकड़ रखा है और उस पर लिखा- मैं यहां सिर्फ धोनी के लिए आई हूं. एक लड़का भी दिखा, जिसने कार्ड पर लिखा- 'MSD-7 द किंग'. इसके साथ ही इस फैन ने कार्ड पर हेलिकॉप्टर भी बना रखा था.

Mahi Fan
  • 5/8

स्टैंड में चेन्नई टीम के फैन्स का एक ग्रुप भी दिखाई दिया. इसमें एक दर्शक ने कार्ड के जरिए कहा कि अपनी कृपा दिखाओ. इसी फोटो में दूसरी ओर एक गर्ल भी दिखी, जिसने कार्ड पर लिखा- धोनी की तरह कूल. यह सभी धोनी और सीएसके को चीयर करते दिखे.

Raina Fans
  • 6/8

इसी बीच स्टैंड में सुरेश रैना के फैन्स भी नजर आए. एक ग्रुप नजर आया, जिसने दिखाया कि वे सुरेश रैना को मिस कर रहे हैं. उन्होंने एक दिल वाला कार्ड भी दिखाते हुए यह जताया कि वे सुरेश रैना को काफी पसंद करते हैं. रैना को इस बार नीलामी में किसी ने नही खरीदा.

MSD Fans
  • 7/8

मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई टीम ने 5 विकेट पर 169 रन बनाए थे. ओपनर ऋतुराज गायकवाड़ ने 48 बॉल पर 73 रन बनाए. अंबति रायडू ने 31 बॉल पर 46 रन जड़े. इसके जवाब में गुजरात टीम ने 7 विकेट पर 170 रन बनाते हुए मैच अपने नाम कर लिया. डेविड मिलर ने 51 बॉल पर नाबाद 94 रन बनाए. कप्तान राशिद खान ने 21 बॉल पर 40 रन जड़े. 

Dhoni Fans
  • 8/8

All Photo Credit: IPL.