scorecardresearch
 

इंजीनियर के चाय के दावे पर कोहली बोले- अनुष्का का नाम बीच में मत घसीटो

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने पूर्व खिलाड़ी फारूख इंजीनियर के दावे पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि उनकी पत्नी और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा आसान निशाना बनती हैं.

विराट-अनुष्का (फोटो-पीटीआई) विराट-अनुष्का (फोटो-पीटीआई)

  • इंडिया टुडे का विशेष शो ‘इंस्पिरेशन’
  • कप्तान कोहली ने रखी अपनी बात

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने पूर्व खिलाड़ी फारूख इंजीनियर के दावे पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि उनकी पत्नी और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा आसान निशाना बनती हैं. इंजीनियर ने हाल में पांच सदस्यीय चयन पैनल का उपहास करते हुए कहा था कि उन्होंने इनमें से एक को अनुष्का को इंग्लैंड में विश्व कप के दौरान चाय परोसते हुए देखा था.

कोहली इन आरोपों से काफी हैरान थे और उन्होंने कहा कि अनुष्का का नाम इसमें घसीटना सही नहीं था. कोहली ने इंडिया टुडे से कहा, ‘वह श्रीलंका के खिलाफ एक विश्व कप मैच के लिए आई थी और फैमिली बॉक्स व चयनकर्ता बॉक्स अलग था और उस समय बॉक्स में कोई चयनकर्ता नहीं था, वह दो दोस्तों के साथ आईं. जैसा कि मैंने कहा कि वह मशहूर हैं और जब लोग उनका नाम लेते हैं, तो सभी का ध्यान इस पर जाता है,’

विराट कोहली बोले- कोच शास्त्री को एजेंडा के तहत किया जा रहा है ट्रोल

विराट कोहली ने कहा, ‘जब आप चयनकर्ताओं के बारे में कुछ जिक्र करना चाहते हो तो ऐसा करो, लेकिन अनुष्का का नाम इसमें क्यों घसीटते हो.' अनुष्का ने इस पर नाराजगी जताते हुए कहा था कि यह कहानी झूठी है. उन्होंने यह भी कहा था कि भारतीय क्रिकेट के मामलों में उनका नाम बिना किसी कारण के कैसे लिया जाता है.

हालांकि पूर्व भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज फारुख इंजीनियर ने अपने उस बयान पर माफी मांगी ली थी, जिसमें उन्होंने वर्ल्ड कप के दौरान अनुष्का शर्मा को सिलेक्टर्स द्वारा चाय पिलाने की बात कही थी. इंजीनियर ने एक टीवी चैनल पर दिए एक बयान में सफाई दी थी कि उनका कमेंट अनुष्का शर्मा पर नहीं, बल्कि भारतीय चयनकर्ताओं पर व्यंग्य करते हुए निशाना था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें